6 करोड़ से बनने वाले मास्टर रोड सहित पेयजल और सीवरेज सिस्टम का हुआ शिलान्यास

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: शहर के सेक्टरवासियों सहित साथ लगती रिहायशी कालोनी व गाव के

By JagranEdited By: Publish:Fri, 31 Aug 2018 10:58 PM (IST) Updated:Fri, 31 Aug 2018 10:58 PM (IST)
6 करोड़ से बनने वाले मास्टर रोड सहित पेयजल और सीवरेज सिस्टम का हुआ शिलान्यास
6 करोड़ से बनने वाले मास्टर रोड सहित पेयजल और सीवरेज सिस्टम का हुआ शिलान्यास

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़:

शहर के सेक्टरवासियों सहित साथ लगती रिहायशी कालोनी व गाव के लोगों की सुविधा के लिए शुक्रवार को विधायक नरेश कौशिक ने करीब 6 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले मास्टर रोड सहित पेयजल व सीवरेज सिस्टम का शिलान्यास किया। विधायक कौशिक के प्रयास से शुरू हुई इस महत्वकाक्षी योजना पर स्थानीय सेक्टरवासियों व कालोनी के लोगों ने प्रदेश सरकार व विधायक का आभार जताते हुए उनका अभिनंदन किया।

शुक्रवार को भाजपा विधायक नरेश कौशिक ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के तहत ओमेक्स सिटी व साथ लगते सेक्टरवासियों की सुविधा के मद्देनजर करीब 6 करोड़ रुपये की लागत से होने वाली विकास परियोजनाओं का आमजन की मौजूदगी में शिलान्यास किया।

शिलान्यास कार्यक्रम में क्षेत्रवासियों से रूबरू होते हुए विधायक कौशिक ने कहा कि ओमेक्स सिटी परिसर के साथ करीब 4.5 करोड़ रुपये की लागत से 2.8 किलोमीटर लंबे व 12.5 मीटर चौड़ाई वाली मास्टर रोड सेक्टर 5-15, 4-4ए व 3ए-3बी, करीब 1.07 करोड़ रुपये से आशियाना रेसीडेंसी सेक्टर 5 क्षेत्र से ओमेक्स क्षेत्र के लिए मास्टर सीवरेज स्कीम तथा करीब 35 लाख रुपये की मास्टर पेयजल योजना विकास के रूप में सार्थक कदम है। उन्होंने शिलान्यास करते हुए क्षेत्रवासियों को हर संभव सुविधाएं प्रदान करने का विश्वास भी दिलाया। उन्होंने कहा कि मास्टर रोड न केवल इस कालोनी व सेक्टर के लोगों के लिए लाभकारी होगा बल्कि पूरे क्षेत्र के लिए मिनी बाईपास के रूप में यातायात सुविधा इस रोड से मिलेगी। शहर के दिल्ली-रोहतक रोड से बाईपास तक बनने वाले इस मार्ग से विकासात्मक परिवर्तन की दिशा में क्षेत्र आगे बढ़ेगा।

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के मास्टर प्लान 2033 को ध्यान में रखकर विकास परियोजनाओं का शिलान्यास किया गया। विधायक का कहना है कि ओमेक्स के साथ-साथ सेक्टर के लोगों की पिछले कई सालों से चली आ रही माग अब पूरी होने जा रही है।

इस दौरान ओमेक्स सिटी आर्व सेवा समिति के पदाधिकारी महेश चंद, ओमेक्स जनहित वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान महिपाल मलिक, सतीश घई, संजीव दधीच, गणपत राम शर्मा, अमित शर्मा, कसार गाव के सरपंच टोनी, कैप्टन राम सिंह दलाल, तरुण वशिष्ठ, कृष्ण चन्द्र व सैक्टरवासियों सहित हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के एक्सईएन मनोज सैनी, जेई आशीष आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी