रेलवे स्टेशन से छीना बैग, उसमें एटीएम व पासवर्ड मिला तो खाते से भी पैसे उड़ाए

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : शहर के रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन यात्री का तीन युवको ने

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Aug 2018 11:45 PM (IST) Updated:Tue, 28 Aug 2018 11:45 PM (IST)
रेलवे स्टेशन से छीना बैग, उसमें एटीएम व पासवर्ड मिला तो खाते से भी पैसे उड़ाए
रेलवे स्टेशन से छीना बैग, उसमें एटीएम व पासवर्ड मिला तो खाते से भी पैसे उड़ाए

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

शहर के रेलवे स्टेशन पर एक ट्रेन यात्री का तीन युवको ने बैग छीन लिया और फरार हो गए। बैग में ही उसका एटीएम कार्ड था। उसी पर पासवर्ड लिखा मिला तो अभियुक्तों ने उसके खाते से भी करीब 25 हजार रुपये चोरी कर लिए। जीआरपी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में उप्र के फर्रुखाबाद जिले के गाव नगाला भावरसा के निवासी कुलदीप ने बताया है कि वह बहादुरगढ़ के सेक्टर-17 की कंपनी में काम करता है। 16 अगस्त को वह अपने घर जाने के लिए रेलवे स्टेशन पर आया था। कालिंदी एक्सप्रेस का स्टेशन पर इतजार कर रहा था। उसी दौरान प्लेटफार्म पर तीन युवक खड़े थे। वे फोन पर भी बात कर रहे थे। जिस वक्त ट्रेन प्लेटफार्म पर पहुची और वह सवार होने लगा तो तीनों युवक उसका बैग छीनकर फरार हो गए। उसके बैग में साढ़े 7 हजार की नकदी, दो मोबाइल के अलावा उसका एटीएम कार्ड भी था। कार्ड पर ही उसका पासवर्ड भी लिखा था। उसी दिन उसके खाते से एटीएम के जरिये 24 हजार 800 रुपये निकाल लिए गए। जब उसने स्टेटमेंट निकलाई तब इसका पता चला। वर्जन..

घटना की जाच की जा रही है। जिस बैंक के एटीएम से पैसे निकले है, वहा से सीसीटीवी फुटेज निकलवाई गई है। उसके बाद जाच आगे बढ़ेगी।

--ओमप्रकाश, जीआरपी थाना प्रभारी, बहादुरगढ़।

chat bot
आपका साथी