महिला की हत्या में खुलासा, पति ने ही उतारा था मौत के घाट

लाइनपार क्षेत्र में घर में सो रही महिला की हत्या में खुलासा हो गया है। उसे चोरों ने नहीं बल्कि उसके पति ने ही मौत के घाट उतारा था। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या के पीछे क्या वजह रही इसको लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है। मामला तो संदिग्ध पहले से ही पुलिस को भी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Feb 2020 10:56 PM (IST) Updated:Mon, 03 Feb 2020 06:12 AM (IST)
महिला की हत्या में खुलासा, पति ने ही उतारा था मौत के घाट
महिला की हत्या में खुलासा, पति ने ही उतारा था मौत के घाट

फोटो-114

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ : लाइनपार क्षेत्र में घर में सो रही महिला की हत्या में खुलासा हो गया है। उसे चोरों ने नहीं, बल्कि उसके पति ने ही मौत के घाट उतारा था। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या के पीछे क्या वजह रही इसको लेकर पुलिस पूछताछ में जुटी है। मामला तो संदिग्ध पहले से ही पुलिस को भी लग रहा था, लेकिन मृतका के पिता ने जो शिकायत दी थी उसके आधार पर ही केस दर्ज किया था। मृतका संगीता (32) के पिता जयभगवान ने शक जताया था कि घर में चोर घुसे होंगे और उन्होंने ही संगीता की हत्या की होगी। संगीता के पति सुनील ने उन्हें ऐसी ही सूचना दी थी। एक दिन बाद पुलिस ने खोला मामला :

पुलिस ने केस दर्ज होने के बाद अपनी जांच शुरू की तो सबसे पहले मृतका के पति सुनील को ही शक के दायरे में लिया। पूछताछ और हालातों से पता चल गया कि सुनील ने ही गला दबाकर अपनी पत्नी संगीता की हत्या की है। इस मामले में मृतका की बेटी से पूछताछ से भी पुलिस को असलियत पता चल गई। हत्या के पीछे क्या वजह रही इसको लेकर तो पुलिस ने अभी साफ तौर पर कुछ नहीं कहा है, मगर प्रारंभिक जांच में पता चला है कि संगीता और सुनील के बीच एक-दो बातों पर अनबन हो गई थी। सुनील को घर में बेटे की भी चाहत थी। ऐसे में उसने संगीता को अपनी जिदगी से हमेशा के लिए हटाने की ठान ली थी। वर्जन..

महिला की हत्या में खुलासा हो गया है। उसके पति सुनील ने ही उसकी हत्या की है। उससे पूछताछ की जा रही है।

--राहुल देव, डीएसपी, झजजर

chat bot
आपका साथी