40 लाख के आभूषण चोरी का मामला : पुलिस के हाथ अभी नहीं लगा है कोई सुराग

पांच टीमें इसकी जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Jan 2022 06:05 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jan 2022 06:05 PM (IST)
40 लाख के आभूषण चोरी का मामला : पुलिस के हाथ अभी नहीं लगा है कोई सुराग
40 लाख के आभूषण चोरी का मामला : पुलिस के हाथ अभी नहीं लगा है कोई सुराग

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़ :

शहर थाना से 60 मीटर की दूरी पर स्थित रतन ज्वेलर्स की दुकान में सेंध लगाकर 40 लाख कीमत के सोने-चांदी के आभूषण चोरी करने वाले गिरोह के बारे में अभी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। पांच टीमें इसकी जांच कर रही है। साइबर टीम भी जुटी है। एक टीम गिरोह की तलाश में उत्तर प्रदेश गई है। अभी कोई इनपुट मिलने से पुलिस ने इंकार किया है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में नहीं मिला सुराग :

पुलिस ने इस वारदात को लेकर काफी जगहों पर सीसीटीवी कैमरे तो चेक किए हैं, लेकिन उसमें कोई सुराग नहीं मिला है। कोई ऐसी लाइन पुलिस को नहीं मिली है, जिससे यह स्पष्ट हो सके कि फुटेज में दिखने वाले अमुक लोग चोर हो सकते हैं। माना जा रहा है कि इन दिनों छह बजे बाजार बंद हो जाते हैं। इससे भी चोरों को ज्यादा मौका मिला। आम तौर पर तो दिल्ली-रोहतक रोड पर इक्का-दुक्का दुकान तो नौ बजे के बाद तक खुली रहती है। मगर एक तो ठंड का मौसम, ऊपर से बाजार का जल्दी बंद होना। ऐसे में चोरों ने पूरे इत्मिनान के साथ इस वारदात को अंजाम दिया। एसपी ने पहुंचकर लिया अब तक की जांच का जायजा :

झज्जर के पुलिस अधीक्षक वसीम अकरम जांच प्रक्रिया की खुद मानिटरिग कर रहे हैं। उन्होंने शनिवार को यहां पहुंचकर अब तक की जांच का जायजा लिया। पुलिस की ओर से दावा किया जा रहा है कि जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा। शहर थाना के अलावा सभी सीआइए और साइबर टीमें जुटी हुई हैं। शहर थाना प्रभारी जयभगवान ने बताया कि पुलिस टीमें लगातार उत्तर प्रदेश में गिरोह की तलाश कर रही हैं।

chat bot
आपका साथी