रोहतक से वीरू को मारने आया युवक, हवाई फायर कर हुआ फरार

छावनी में बीती 20 अक्टूबर की रात को एक नहीं, बल्कि दो जगह हवाई फाय¨रग के मामले सामने आए हैं। पहले मामले में जहां जेल से पैरोल पर आए विकास मनचंदा ने पुलिस को फायर किए जाने की शिकायत पुलिस को दी थी। वहीं अब तेली मंडी निवासी राजेश कुमार ने भी पुलिस को अज्ञात कार सवार युवक द्वारा गोली चलाने के बारे में शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस का दावा है कि उन्होंने गोली चलाने वाले युवक की पहचान कर ली है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Oct 2018 10:30 PM (IST) Updated:Wed, 24 Oct 2018 10:30 PM (IST)
रोहतक से वीरू को मारने आया युवक, हवाई फायर कर हुआ फरार
रोहतक से वीरू को मारने आया युवक, हवाई फायर कर हुआ फरार

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी में बीती 20 अक्टूबर की रात को एक नहीं, बल्कि दो जगह हवाई फाय¨रग के मामले सामने आए हैं। पहले मामले में जहां जेल से पैरोल पर आए विकास मनचंदा ने पुलिस को फायर किए जाने की शिकायत पुलिस को दी थी। वहीं अब तेली मंडी निवासी राजेश कुमार ने भी पुलिस को अज्ञात कार सवार युवक द्वारा गोली चलाने के बारे में शिकायत दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज कर लिया है। हालांकि पुलिस का दावा है कि उन्होंने गोली चलाने वाले युवक की पहचान कर ली है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

राजेश कुमार ने शिकायत में बताया कि 20 अक्टूबर की रात को वह खाना खाने के बाद घर के बाहर गली में घूम रहा था। इसी दौरान माया वाला चौक की ओर से एक युवक गाड़ी में आया और वीरू के बारे में पूछने लगा। पूछने पर बताया कि उसे विक्रम ने वीरू को मारने के लिए भेजा है। वह रोहतक से इस काम को अंजाम देने के लिए ही यहां आया है। युवक ने गाड़ी का शीशा उतारा और देखते ही देखते हवाई फायर कर वहां से फरार हो गया।

पहले हो चुका मामला दर्ज

वहीं 20 अक्टूबर की रात को ही खटीक मंडी चौक की तरफ भी गोली चलाने का मामला सामने आया था। पैरोल पर जेल से आए हुए शिकायतकर्ता विकास मनचंदा ने बताया कि शनिवार देर रात करीब 12 बजे वह घर की छत पर खड़ा था। इसी दौरान खटीक मंडी चौक की ओर से एक वरना कार आई। घर के सामने रुकते ही एक युवक ने गाड़ी का शीशा खोलकर हवाई फायर किया और फरार हो गया। यह घटना उसके घर के बाहर लगे कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने फुटेज भी ले ली है।

chat bot
आपका साथी