यादव की मौत मामले में वकीलों ने रखा वर्क सस्पेंड, काम-काज रहा ठप

अंबाला बार एसोसिएशन की ओर से शुक्रवार को वर्क सस्पेंड रखा गया। जिससे दिनभर अदालत में काम-काज ठप रहा। वकील दिनभर अपने चेंबरों में बैठे रहे। तारीख पर पहुंचने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़। पेशी पर पहुंचे लोग पुलिस और कर्मचारियों को पूछ-पूछ कर अदालत में पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Jul 2019 08:12 AM (IST) Updated:Sat, 27 Jul 2019 08:12 AM (IST)
यादव की मौत मामले में वकीलों ने रखा वर्क सस्पेंड, काम-काज रहा ठप
यादव की मौत मामले में वकीलों ने रखा वर्क सस्पेंड, काम-काज रहा ठप

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर: अंबाला बार एसोसिएशन की ओर से शुक्रवार को वर्क सस्पेंड रखा गया। जिससे दिनभर अदालत में काम-काज ठप रहा। वकील दिनभर अपने चेंबरों में बैठे रहे। तारीख पर पहुंचने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़। पेशी पर पहुंचे लोग पुलिस और कर्मचारियों को पूछ-पूछ कर अदालत में पहुंचे। जहां पर उनकी हाजिरी लगी और अदालत ने मामलों की सुनवाई के लिए अगली तारीख निर्धारित करवा दी।

नूंह जिले के गांव उदाका निवासी एवं सोहना बार एसोसिएशन के अधिवक्ता नवीन यादव पर समुदाय विशेष के लोगों ने पिछले सप्ताह हमला किया था, जिससे उनकी की मौत हो गई है। इससे अधिवक्ताओं में रोष है। वकीलों का कहना था कि यदि बार-बेंच भी सुरक्षित नहीं तो फिर कौन सुरक्षित है? इसे देखते हुए एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट बनाकर उसे जल्द से जल्द लागू करने की मांग की।

बार एसोसिएशन के प्रधान रोहित जैन ने बताया कि इस मामले को लेकर उनके पास बार काउंसिल की ओर से काल आई थी, इस कारण पूरे प्रदेश के वकीलों ने वर्क सस्पेंड रखा। मौके पर जबर चौधरी, विजय धीमान, राजेश शर्मा, तरुण कालड़ा, धर्म सिंह, खुशीराम सैनी, अमित गर्ग, अनु शरीन, बीएस जसपाल, उपप्रधान संदीप चौहान, सचिव रोहित गर्ग, सहसचिव दीपक माकन, आशुतोष गौड़, इंद्रजीत गिल, सुधीर सहगल, नरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी