घर में महिलाओं और लड़कियों पर कांच की बोतलों से हमला, गोलियां भी चलाई

छावनी के दीना की मंडी के निकट माजरी में दो पक्ष आमने सामने हो गए। पार्क में नशीला पदार्थ बेचने का विरोध करने पर एक पक्ष दूसरे पर हमलावर हो गया। शनिवार दोपहर करीब दो बजे बोरियों में कांच की बोतलें लेकर एक दर्जन से अधिक युवक और महिलाएं हमला करने की नियत से पहुंचीं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 07:20 AM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 07:20 AM (IST)
घर में महिलाओं और लड़कियों पर कांच की बोतलों से हमला, गोलियां भी चलाई
घर में महिलाओं और लड़कियों पर कांच की बोतलों से हमला, गोलियां भी चलाई

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के दीना की मंडी के निकट माजरी में दो पक्ष आमने सामने हो गए। पार्क में नशीला पदार्थ बेचने का विरोध करने पर एक पक्ष दूसरे पर हमलावर हो गया। शनिवार दोपहर करीब दो बजे बोरियों में कांच की बोतलें लेकर एक दर्जन से अधिक युवक और महिलाएं हमला करने की नियत से पहुंचीं। घर में दो बेटियों के साथ मौजूद उसकी मां पर कांच की बोतलों और ईंट पत्थर से हमला कर दिया। जान बचाने के लिए तीनों घर के एक कमरे में छिप गई। जाते समय युवकों ने दो राउंड फायरिग भी की। मामले की जानकारी मिलने पर कैंट एसएचओ पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

---------------

तीन दिन पहले शुरू हुआ मामला

माजरी वासी रितिक और शनि ने पार्क में शराब के साथ चिट्टा बेचने का 6 अगस्त को विरोध किया। विरोध करने पर नशे के सौदागरों के गुर्गो और युवकों के बीच तीन दिन पहले हल्की मारपीट के साथ नोकझोंक हुई। इसमें रितिक को चोटों आई और वह अपना मेडिकल कराने के लिए नागरिक अस्पताल छावनी पहुंचा। इसी बीच हाउसिग बोर्ड चौकी के मुलाजिम पहुंचे दोनों को साथ चौकी ले जाकर जेल भेज दिया।

---------------

पुलिस नहीं सुन रही पीड़ित पक्ष की बात

नागरिक अस्पताल छावनी की महिला कर्मचारी रूपा ने बताया कि शनिवार दोपहर करीब दो बजे वह अपनी दो बेटियों के साथ घर पर थी। इसी बीच मोहल्ले के ही करन, गौतम, गट्टू, पोंगा, तरुन, अरून, दीपू के साथ करीब 20 महिला पहुंची और गालियां देने लगी। युवकों के हाथ में कांच की खाली बोतलें थीं, जिससे हमला करना शुरू कर दिया। आरोपित युवकों ने नशा बेचने का विरोध करने का अंजाम भुगतने की धमकी देते हुए दो फायर किया।

----------------

वर्जन

जांच अधिकारी हाउसिग बोर्ड चौकी ने बताया कि यह मामला तीन दिन पहले आया था। इस मामले में दोनों पक्षों पर कार्रवाई की गई। मामले की जानकारी होने पर एसएचओ सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को देखा। अभी इस मामले में आज की घटना को लेकर किसी की तरफ से शिकायत नहीं आई है। शिकायत मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी