Ambala Crime News: शादी से लौटा परिवार तो घर में रस्सी से लटका मिला बेटे का शव, अब जताई इस बात की आशंका

अंबाला जिले के प्रीत कालोनी में एक 27 वर्षीय युवक अमनप्रीत की संदिग्ध हालातों में शव मिला है। यह शव घर में रस्सी से लटका हुआ मिला। यह घटना तब हुई जब उसके परिवार के बाकी सदस्य एक शादी समारोह में गए हुए थे। पोस्टमार्टम के बाद बिसरा रिपोर्ट से ही मौत के सही कारणें का पता चल पाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Publish:Tue, 16 Apr 2024 03:08 PM (IST) Updated:Tue, 16 Apr 2024 03:08 PM (IST)
Ambala Crime News: शादी से लौटा परिवार तो घर में रस्सी से लटका मिला बेटे का शव, अब जताई इस बात की आशंका
Ambala News: शादी से लौटा परिवार तो घर में रस्सी से लटका मिला बेटे का शव। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर। (Haryana Hindi News) प्रीत कालोनी में संदिग्ध परिस्थितियों में 27 वर्षीय युवक अमनप्रीत का शव घर में ही रस्सी से लटका हुआ मिला। लेकिन जिस तरह से शव रस्सी से लटका हुआ था उस तरह से आत्महत्या नहीं हो सकती।

बिसरा रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का होगा खुलासा

अमन की न तो जीभ बाहर निकली हुई थी न उसके पैर जमीन से ऊपर थे। सेक्टर-9 थाना पुलिस (Ambala Police) मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद बिसरा रिपोर्ट से ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो सकेगा। अमनप्रीत के पिता सदा राम सेना में थे। जिनका पांच साल पहले निधन हो गया था।

 शादी-समारोह में गया हुआ था परिवार 

मृतक अमनप्रीत सिंह की मां गुरमीत कौर ने विलाप करते हुए कहा कि वह रविवार को दोपहर करीब 12 बजे किसी शादी समारोह में गए थे। इस दौरान अमनप्रीत घर पर अकेला ही था। सोमवार दोपहर 12 बजे जब वह वापस आए तो घर का दरवाजा भीतर से बंद था। इसके बाद उन्होंने जब खिड़की से भीतर देखा तो रस्सी से अमन लटका हुआ था।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: पिता पर चलाई थी गोली, पत्नी ने हाथ मारा तो डेढ़ साल के बेटे को लगी

यह भी पढ़ें: Gurmeet Ram Rahim News: डेरा सच्चा सौदा के करीबी पवन इंसा को हाई कोर्ट से झटका, इस मामले में जांच रहेगी जारी

chat bot
आपका साथी