दूषित पेयजल की आपूर्ति से 15 से अधिक लोगों को लगी उल्टी दस्त

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : गांव आबुपुर में दूषित पेयजल की आपूर्ति से बीमारी फैलने लगी है। करीब डेढ़ दर्जन लोगों को उल्टी दस्त लग गई है। इसके बाद हरकत में आए जन स्वस्थ्य विभाग ने उस टूटी को दुरुस्त कर बंद कर दिया जिससे लीकेज हो रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 01:38 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 01:38 AM (IST)
दूषित पेयजल की आपूर्ति से 15 से अधिक लोगों को लगी उल्टी दस्त
दूषित पेयजल की आपूर्ति से 15 से अधिक लोगों को लगी उल्टी दस्त

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : गांव आबुपुर में दूषित पेयजल की आपूर्ति से बीमारी फैलने लगी है। करीब डेढ़ दर्जन लोगों को उल्टी दस्त लग गई है। इसके बाद हरकत में आए जन स्वस्थ्य विभाग ने उस टूटी को दुरुस्त कर बंद कर दिया जिससे लीकेज हो रही थी। उधर, स्वस्थ्य विभाग के अफसरों ने कर्मियों को पानी के नमूने लेने के आदेश जारी कर दिए हैं।

गांव आबुपुर कुराली के पंच पुष्पा देवी,मनर्कित बराड़ ने बताया अभी 8-10 दिन पहले आबुपुर के नाले में एक टैक्ट्रर-ट्राली नाले में गिरने के कारण पानी का पाइप टूट गया था। इसके बाद गंदे पानी की शिकायत करने के बावजूद विभाग के अधिकारी बेपरवाह रहे।

जब लोगों को उल्टी-दस्त लगा तो अधिकारी नींद से जागे। शनिवार को जन स्वस्थ्य विभाग द्वारा पाइप को दुरुस्त किया गया।

मुकेश,दिपा रानी,बाला देवी,मनकीरत,सुदेश,रजनीश कुमारी,रजनी,गरजाराम,समय ¨सह, मायंक,आरती,सोनिया,आर्पित आदि को उल्टी दस्त लग गई है। उधर, जन स्वस्थ्य विभाग के जेई लाभ ¨सह का कहना था कि शुक्रवार को गंदा पानी की सूचना मिली थी जिसक बाद कर्मी मौके पर भेजे गए।

chat bot
आपका साथी