रोज डे से हुई वेलेंटाइन डे वीक की शुरूआत, आज होगा प्यार ए इजहार

मौसम में बदलाव के साथ शुरू हुए प्यार ए इजहार के वेलेंटाइन डे वीक की शुरूआत से अंबाला महक उठा। रोड डे से इस खास वीक की शुरूआत बहुत ही शानदार रही।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Feb 2019 08:28 PM (IST) Updated:Fri, 08 Feb 2019 12:45 AM (IST)
रोज डे से हुई वेलेंटाइन डे वीक की शुरूआत, आज होगा प्यार ए इजहार
रोज डे से हुई वेलेंटाइन डे वीक की शुरूआत, आज होगा प्यार ए इजहार

जागरण संवाददाता, अंबाला: मौसम में बदलाव के साथ शुरू हुए प्यार ए इजहार के वेलेंटाइन डे वीक की शुरूआत से अंबाला महक उठा। रोड डे से इस खास वीक की शुरूआत बहुत ही शानदार रही। दिनभर गिफ्ट गैलरियों व बाजारों में गुलाब के ताजे फूलों के साथ आर्टिफिशियल गुलाब की जमकर खरीददारी हुई। अपने-अपने वेलेंटाइन को गुलाब दिया। शुक्रवार को प्रपोड डे के मौके पर प्यार का इजहार कर हमेशा साथ निभाने का वायदा किया जाएगा। वेलेंटाइन डे के लिए गिफ्ट शॉप संचालकों ने तैयारी पूरी कर ली हैं। युवाओं को आकर्षित करने के लिए इस बार बाजार में भी देखते ही दिल को छू ले वाली आइटम उपलब्ध है। युवा तरह-तरह के गिफ्ट आइटम खरीद रहे हैं। कई कंपनियों ने तो वेलेंटाइन वीक भुनाने के लिए सस्ते से लेकर महंगे उत्पाद भी बाजार में उतारे हैं।

म्यूजिकल टेडी बीयर व कपल की आकर्षक वैरायटियां

गिफ्ट गैलरियों में वेलेंटाइन डे को लेकर म्यूजिक टेडी बीयर व कपल को काफी पसंद किया जा रहा है। गिफ्ट गैलरी संचालक पैगाम गैलरी संचालक अनुज ने बताया कि शो पीस, कपल, टेडी बीयर, हा‌र्ट्स, फोटो ¨प्रट के मग्स व फोटो फ्रेम भी उपलब्ध हैं। इसके अलावा फोटो फरेम, ¨प्रटिड टीशर्ट, मोबाइल बैक कवर आदि भी स्पेशल आर्डर पर तैयार किया जा रहे हैं। जिसमें हर कोई अपने वेलेंटाइन के संग फोटो लगवाकर उन्हें उपहार में देना चाह रहा है। जबकि विभिन्न ऑनलाइन शॉ¨पग वेबसाइट्स ने ऑफर्स और डिस्काउंट्स निकाले हैं। सात दिन तक चलने वाले प्यार ए इजहार वीक को हर कोई यादगार बनाने में जुटा है।

chat bot
आपका साथी