ट्यूबवेल ऑपरेटर को बंधक बना हजारों के खोल और तारें लूट ले गए बदमाश

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर: गांव चौड़मस्तपुर में ¨सचाई विभाग के ट्यूबवेल पर तैनात ऑपरेटर बलवंत सिंह को बंधक बनाकर बदमाश हजारों के खोल व तारें लूट ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Oct 2018 02:51 AM (IST) Updated:Mon, 29 Oct 2018 02:51 AM (IST)
ट्यूबवेल ऑपरेटर को बंधक बना हजारों के खोल और तारें लूट ले गए बदमाश
ट्यूबवेल ऑपरेटर को बंधक बना हजारों के खोल और तारें लूट ले गए बदमाश

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर: गांव चौड़मस्तपुर में ¨सचाई विभाग के ट्यूबवेल पर तैनात ऑपरेटर बलवंत ¨सह को बंधक बनाकर बदमाश हजारों के खोल व तारें लूट ले गए। शनिवार रात की घटना में लुटेरे लोहे की राड, डंडों और रिवॉल्वर से लैस थे। डीएसपी सुलतान ¨सह, नग्गल थाना प्रभारी एसआइ राजीव कुमार और सीआइए की टीमों ने मौके का मुआयना किया। नग्गल थाने में अज्ञात पर लूट का केस दर्ज किया गया है। साइबर सेल के अलावा फॉरेंसिक क्राइम एवं ¨फगर ¨प्रट एक्सपर्ट का सहयोग लिया जा रहा है।

मूलरूप से उत्तराखंड के जिला अलमोहड़ा, गांव खल्यो का बलवंत ¨सह ¨सचाई विभाग में ट्यूबवेल ऑपरेटर है। बीती रात उसकी ड्यूटी चौड़मस्तपुर ट्यूबवेल पर थी। करीब साढ़े नौ बजे चार हथियारबंद लोगों ने धावा बोल दिया। पहले ट्रांसफार्मर से बिजली की लाइन काटी फिर खोल और तांबे व कॉपर की तारें लूटकर ले गए।

बलवंत ने अपने विभाग के प्रवीन को और उसने जेई को घटना की जानकारी दी। नग्गल थाना प्रभारी एसआइ राजीव के अनुसार केस की तफ्तीश जारी है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी