व्यक्ति का अपहरण कर हत्या करने का आरोपित मोस्टवांटेड अजय गिरफ्तार

अपहरण व हत्या के मामले में मोस्टवांटेड घोषित अजय निवासी पिलखनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उस पर एक व्यक्ति का अपहरण कर उसकी गोली मारकर हत्या करने का आरोप है। पुलिस ने उस पर पचास हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस काफी समय से इसकी तलाश में थी। आरोपित को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से उसका दो दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। इस मामले में दस आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Oct 2019 09:32 AM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 06:12 AM (IST)
व्यक्ति का अपहरण कर हत्या करने का 
आरोपित मोस्टवांटेड अजय गिरफ्तार
व्यक्ति का अपहरण कर हत्या करने का आरोपित मोस्टवांटेड अजय गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, बराड़ा : अपहरण व हत्या के मामले में मोस्टवांटेड घोषित अजय निवासी पिलखनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उस पर एक व्यक्ति का अपहरण कर उसकी गोली मारकर हत्या करने का आरोप है। पुलिस ने उस पर पचास हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पुलिस काफी समय से इसकी तलाश में थी। आरोपित को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उसका दो दिन का पुलिस रिमांड मंजूर हुआ है। इस मामले में दस आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

------------

यह है मामला

शिकायतकर्ता अभिषेक निवासी गांव रतनपुरा जिला यमुनानगर ने 17 मई 2018 को थाना बराड़ा में शिकायत दर्ज करवाई थी कि आरोपित शमशेर सिंह, अमर सिंह, गौतम वासीयान गांव थंबड़ जिला अंबाला व दो अन्य ने 16 मई 2018 को त्रिवेणी चौक बराड़ा से विवेक का अपहरण कर लिया था। अभिषेक ने बताया था कि वह और उसका मामा गाड़ी में सवार होकर आ रहे थे। इसी दौरान जब वे महाराणा प्रताप चौक पर पहुंचे, तो आरोपितों ने गाड़ी आगे लगाकर उनको रोक लिया। आरोपितों ने कार में बैठे सभी के मोबाइल फोन छीनकर बंद कर दिए, जबकि उनके मामा विवेक को गाड़ी में बिठाकर ले गए। इसके बाद उनका कुछ पता नहीं चला था। बाद में विवेक का शव गांव सगोली थाना डेराबस्सी एसएएस नगर मोहाली पंजाब से बरामद हुआ था। इस मामले की जिम्मेदारी सीआइए नारायणगढ़ पुलिस को सौंपी गई थी। पुलिस ने इस मामले में दस आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी थी, जबकि आरोपित अजय निवासी पिलखनी पुलिस पकड़ से दूर था। काफी समय तक पुलिस उसकी तलाश में छापामारी करती रही, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने अजय को मोस्ट वांटेड की सूची में डाला और उस पर पचास हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया था। अब यह आरोपित पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।

----------------

दो दिन का पुलिस रिमांड मिला है : एसपी : एसपी अभिषेक जोरवाल ने बताया कि आरोपित को सीआईए नारायणगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित अजय का अदालत से दो दिन का पुलिस रिमांड मिला है। रिमांड में आरोपित से पूछताछ की जाएगी।

chat bot
आपका साथी