आतिशबाजी करने पर बिगड़ा मामला, मारपीट में तीन घायल

आतिशबाजी को लेकर मामला इस कदर बिगड़ गया कि लोग मारपीट पर उतर आए। इस मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 05:40 AM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 05:40 AM (IST)
आतिशबाजी करने पर बिगड़ा मामला, मारपीट में तीन घायल
आतिशबाजी करने पर बिगड़ा मामला, मारपीट में तीन घायल

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : आतिशबाजी को लेकर मामला इस कदर बिगड़ गया कि लोग मारपीट पर उतर आए। इस मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। इनमें एक की हालत काफी गंभीर है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो महिलाओं समेत छह लोगों पर केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू की है।

शिकायत में नारायणगढ़ निवासी मुकेश कुमार ने बताया कि वह शुभम से मिलने उसके घर गया था। इसी दौरान भतीजा जतिन भी आ गया। अभी शुभम के घर के बाहर पहुंचे ही थे कि जतिन ने पटाखा चला दिया। इसी पर अंगूरी देवी अपशब्द बोलने लगी। जब महिला को ऐसा करने से मना किया तो उसके बेटे प्रदीप व अजय भी आकर गाली-गलौच करने लगे। इन लोगों ने सोमदत्त व उसके परिवार को भी बुला लिया। इसी दौरान सोमदत्त ने उस पर हमला कर दिया, जबकि अजय ने भी मारपीट की। बीच-बचाव करने आए शुभम से भी मारपीट हुई।

मौके पर अंकित पहुंचा और उसने छुड़वाने की कोशिश की तो आरोपितों ने फावड़े से अंकित के सिर पर वार कर दिया, जिससे उसका सिर फट गया। इसी बीच कई लोग इकठ्ठा हो गए तो आरोपित जान से मारने की धमकी दे गए। घायलों में मुकेश कुमार, शुभम व अंकित को नागरिक अस्पताल नारायणगढ़ लाया गया, जहां से उन्हें चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मुकेश कुमार की शिकायत पर अजय कुमार, प्रदीप कुमार, सोमदत्त, रेणु व अंगूरी देवी के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी