दो युवकों पर पति को किडनैप करने के आरोप लगाए, गिरफ्तारी के बाद खुली मामले की पोल

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के महेशनगर में एक महिला ने पति के गायब होने पर पुलिस को

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Oct 2018 03:23 PM (IST) Updated:Sun, 28 Oct 2018 03:23 PM (IST)
दो युवकों पर पति को किडनैप करने के आरोप लगाए, गिरफ्तारी के बाद खुली मामले की पोल
दो युवकों पर पति को किडनैप करने के आरोप लगाए, गिरफ्तारी के बाद खुली मामले की पोल

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के महेशनगर में एक महिला ने पति के गायब होने पर पुलिस को किडनै¨पग की शिकायत दे दी। लेकिन कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने दयालबाग पंचमुखी मंदिर के पास से तीन युवकों को मारपीट करते हिरासत में लिया। तलाशी ली गई तो युवकों के पास से एक चाकू और बंदूकनुमा खिलौना बरामद हुआ। किडनै¨पग के आरोप लगाने वाली महिला का पति भी इनमें शामिल था। इनकी पहचान जितेंद्र शर्मा, निवासी न्यू कॉलोनी, मोहित मल्होत्रा निवासी न्यू दयाल बाग और अनुराग निवासी दयालबाग के रूप में हुई। पुलिस ने इन तीनों के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है। तीनों को कोर्ट में पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

शुक्रवार देर रात को एक महिला ने महेशनगर थाने में दो युवकों पर उसके पति को चाकू व बंदूक दिखाकर किडनैप करने के आरोप लगाए। इसी बीच नाइट डोमिनेशन में तैनात पुलिस को सूचना मिली कि पंचमुखी मंदिर के पास तीन युवक गाली-गलौज और मारपीट कर रहे है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवकों को काबू कर लिया। जब उनके पास से तलाशी में चाकू व बंदूकनुमा खिलौना मिला तो पुलिस उन्हें अपने साथ थाने में ले गई। पूछताछ में बताया कि तीनों एक-दूसरे को जानते है और कोई किडनै¨पग नहीं हुई थी। पुलिस ने इनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया। शनिवार को कोर्ट में पेश कर तीनों को जेल भेज दिया।

महेशनगर थाना प्रभारी अजायब ¨सह ने बताया कि अनुराग निवासी दयालबाग की पत्नी ने दो अन्य युवकों पर उसके पति को जबरन घर से ले जाने के आरोप लगाए थे। लेकिन पुलिस ने कुछ देर बाद ही इन्हें हिरासत में ले लिया था।

chat bot
आपका साथी