सीसीटीवी से खुलेगा अजय की मौत का राज, पुलिस ने कोल्ड ड्रिक कंपनी से मांगी फुटेज

शनिवार को एक नामी कोल्ड ड्रिक कंपनी के प्लांट में बने 15 फीट गहरे वाटर टैंक में डूबकर हुई कंपनी के प्लांट ट्रीटमेंट इंचार्ज रोहित की मौत का राज वहां लगे सीसीटीवी फुटेज से खुलेगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 07:50 AM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 07:50 AM (IST)
सीसीटीवी से खुलेगा अजय की मौत का राज, पुलिस ने कोल्ड ड्रिक कंपनी से मांगी फुटेज
सीसीटीवी से खुलेगा अजय की मौत का राज, पुलिस ने कोल्ड ड्रिक कंपनी से मांगी फुटेज

संवाद सहयोगी, साहा : शनिवार को एक नामी कोल्ड ड्रिक कंपनी के प्लांट में बने 15 फीट गहरे वाटर टैंक में डूबकर हुई कंपनी के प्लांट ट्रीटमेंट इंचार्ज रोहित की मौत का राज वहां लगे सीसीटीवी फुटेज से खुलेगा। साहा थाना पुलिस ने कोल्ड ड्रिक कंपनी को पत्र लिख इस फुटेज को मंगवाया है। उम्मीद है पुलिस को यह फुटेज मंगलवार या बुधवार को मिल जाएगी, लेकिन इससे पहले पुलिस मृतक रोहित के स्वजनों को बयान दर्ज करवाने के लिए मंगलवार को थाना में बुलाया है। इसके बाद पुलिस कंपनी कर्मचारियों को बुलाएगी। बता दें शनिवार को कंपनी के बॉटलिग प्लांट से सटे एफ्लुएंट ट्रीटमेंट प्लांट (ईटीपी) में डूबने से मौत हो गई थी।

------

सीसीटीवी में यह आया था नजर

बता दें रोहित कोल्ड ड्रिक कंपनी में आ गया था। लेकिन जिस जगह वह काम करता था उस जगह वर्करों को नहीं मिला। इसके बाद उसके मोबाइल नंबर पर कॉल भी की गई, लेकिन वह बंद मिला। इसके बाद कंपनी के मैनेजर को सूचना दी गई। जब प्लांट के सीसीटीवी को चेक किया गया तो उसमें रोहित ईटीपी की छत पर चढ़ा हुआ दिखाई दिया, जबकि कंपनी के मुताबिक इस जगह पर जाना वर्जित है। इसके बाद कंपनी के वर्कर वहां पहुंचे तो पानी में जूता तैरता दिखाई दिया। जब पानी को कम किया गया तो नीचे रोहित का शव मिला।

------

वर्जन

प्लांट के सीसीटीवी की फुटेज को मंगवाने के लिए कंपनी को पत्र भेजा गया है, जबकि मंगलवार को मृतक के परिजनों को थाना में बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया गया है।

-बलकार सिंह, एसएचओ, साहा थाना।

chat bot
आपका साथी