काे‍हरे के कारण अंबाला में वाल्‍वो बस सहित कई वाहन भिड़े, एक की मौत व कई घायल

हरियाणा के कई क्षेत्रों में स्‍मॉग का कहर जारी है तो कुछ जगहों पर बारिश से लोगों को राहत मिली है। अंबाला में घने कोहरे के कारण बस सहित कई वाहनों की टक्‍कर हाे गई।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Wed, 15 Nov 2017 09:13 AM (IST) Updated:Wed, 15 Nov 2017 09:13 AM (IST)
काे‍हरे के कारण अंबाला में वाल्‍वो बस सहित कई वाहन भिड़े, एक की मौत व कई घायल
काे‍हरे के कारण अंबाला में वाल्‍वो बस सहित कई वाहन भिड़े, एक की मौत व कई घायल

जेएनएन, चंडीगढ़। हरियाणा के कई क्षेत्रोें में स्‍मॉग का कहर बीती रात और बुधवार सुबह भी जारी रहा। अंबाला-दिल्ली हाइवे पर सुबह घने कोहरेे के कारण हिमाचल रोडवेज की वोल्‍वो बस सहित कई वाहनों में टक्‍कर हो गई। इससे बस चालक की मौत हाे गई। इसके साथ ही हिसार सहित कई स्‍थानों पर सुबह बारिश से कोहरे से राहत मिली। हिसार और इसके आसपास मंगलवार देर शाम से स्‍मॉग ने लोगों का हाल बुरा कर दिया। इसके कारण लाेगों को सांस लेने में भी दिक्‍कत हुई और अांखों में जलन से परेशानी हुई।

अंबाला में अंबाला- दिल्ली नेशनल हाइवे पर सुबह कोहरे के कारण सुबह दृश्‍यता काफी कम थी। इसी कारण हिमाचल रोडवेज की वोल्‍वाे बस सहित कई वाहन आपस में टकरा गए। दुर्घटना में बस के चाल भीम सिंह की मौत हा्ग गई आैर कंडक्‍टर सहित कई लोग घायल हो गए। हादसा जंडली पुल के पास हुई। इस जगह पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। बस कुल्लू मनाली से दिल्ली जा रही थी।

अंबाला में हादसे के बाद पलटा ट्रक।

दुर्घटना के कारण हाइवे पर लंबा जाम लग गया। ट्रैफिक पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम खुलवाया और चालक के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए सिविल अस्‍पताल भिजवाया। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। 

दूसरी ओर हरियाणा में अधिकतर जगहों पर बीती रात भी घना स्‍मॉग छाया रहा। इससे लोगों को काफी परेशानी हुई। हिसार में मंगलवार शाम से ही घना स्‍मॉग छा गया। हालत यह हो गई के लाेगों को घर के अंदर भी सांस लेने में परेशानी हो रही थी। आंखों में जलन ने तो लोगों का हाल बुरा कर दिया। बुधवार सुबह हिसार सहित कई स्‍थानों पर बारिश हुई और इसके बाद लोगों को स्‍मॉग से राहत मिली।

हिसार में बुधवार काे बारिश के बाद स्‍मॉग से राहत मिली।

chat bot
आपका साथी