पढि़ए अंबाला में अपराध की खबरें

सीआइए-वन ने महेशनगर थाना के क्षेत्र पूजा पेट्रोल पंप अंबाला-जगाधरी रोड के पास से गांव शाहपुर निवासी आरोपित सुखबीर सिंह को 50 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से चार दिन का रिमांड मंजूर हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 06:00 AM (IST)
पढि़ए अंबाला में अपराध की खबरें
पढि़ए अंबाला में अपराध की खबरें

50 ग्राम हेरोइन के साथ आरोपित गिरफ्तार

जासं, अंबाला शहर : सीआइए-वन ने महेशनगर थाना के क्षेत्र पूजा पेट्रोल पंप अंबाला-जगाधरी रोड के पास से गांव शाहपुर निवासी आरोपित सुखबीर सिंह को 50 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से चार दिन का रिमांड मंजूर हुआ। सीइआइए-वन को गुप्त सूचना मिली थी कि आरोपित मादक पदार्थो की तस्करी करता है। इसके बाद नाकाबंदी कर संदिग्ध वाहनों की चेकिग शुरू की गई। आरोपित की तलाशी लेने पर उससे 50 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

-------

युवक के लापता होने का मामला दर्ज

जासं, अंबाला शहर : बलदेव नगर थाना में सदोपुर निवासी जसपाल ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। उसने बताया कि 13 सितंबर को उसका 35 वर्षीय बेटा रामरत्न बिना किसी को सूचित किए घर से कहीं चला गया। अब तक नहीं लौटा। रिश्तेदारी में पूछताछ करने पर भी उसके बारे कोई जानकारी नहीं मिली। शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है।

------------------ जुआ खेलते छह काबू, 2 लाख 28 हजार बरामद

जासं, अंबाला : पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में छह आरोपित को काबू किया है। इन के पास से लाखों रुपये नकदी बरामद हुई है। पुलिस ने इन के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। तोपखाना चौकी पुलिस को सूचना मिली थी कि दलीपगढ़ में कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं। इसी पर पुलिस ने छापा मारा और छह लोगों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान उपकार निवासी गोबिद नगर, रवि कुमार निवासी कलरहेड़ी, अमित निवासी किस्मत नगर बब्याल, इंद्रजीत निवासी दलीपगढ़, मोहम्मद ईशार निवासी हल्लूमाजरा नजदीक चंडीगढ़ तथा संदीप निवासी पल्लेदार मुहल्ला के रूप में हुई है। इन के पास से 2 लाख 28 हजार रुपये की नकदी बरामद हुई है। ये सभी आपस में बैठकर जुआ खेल रहे थे। पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है।

chat bot
आपका साथी