पुलिस ने घेराबंदी कर पांच ग्राम हेरोइन के साथ युवक दबोचा

पुलिस ने घेराबंदी कर तस्कर को पकड़ लिया। आरोपित के पास से 5 ग्राम हेरोइन बरामद हुई जिसकी कीमती आठ हजार रुपये बताई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jan 2020 06:33 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jan 2020 06:33 AM (IST)
पुलिस ने घेराबंदी कर पांच ग्राम हेरोइन के साथ युवक दबोचा
पुलिस ने घेराबंदी कर पांच ग्राम हेरोइन के साथ युवक दबोचा

जागरण संवाददाता अंबाला: अंबाला छावनी में बब्याल से इनोवा कार में विकास अपने साथियों के साथ हेरोइन की सप्लाई करने के लिए आ रहा था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आलू गोदाम पर कार की घेराबंदी की। आरोपित की तलाशी ली तो पुलिस को 5 ग्राम चरस मिली। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर चरस बरामद की।

आरोपित ने पूछताछ में पुलिस को अपने साथी पंकज निवासी महेशनगर का नाम बताया। पुलिस मुख्य आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है। जल्द ही पुलिस बाकी आरोपी को गिरफ्तार कर इस बड़ा खुलासा करने की तैयारी में है। पुलिस का कहना है कि आरोपित विकास लंबे समय से हेरोइन स्मैक की तस्करी कर रहा है। पहले भी वह पकड़ा जा चुका है। लेकिन उसके तार-तार कहां-कहां जुड़े है। इसकी भी जांच-पड़ताल की जा रही है। पुलिस को देखकर भागने लगा आरोपित

पुलिस के पास सुबह करीब साढे दस बजे मुखबिर का फोन आया कि विकास नाम का युवक इनोवा कार में आलू गोदाम से नागरिक अस्पताल की ओर जा रहा है। उसके पास हेरोइन है, जिसे वह महेशनगर में सप्लाई करने के लिए जा रहा है। जल्द से जल्द घेराबंदी कर आरोपित युवक को पकड़ा जाए। सूचना के बाद पुलिस ने करीब 11:45 बजे आलू गोदाम रोड पर घेराबंदी की और आरोपित को पकड़ लिया। आरोपित के पास से 5 ग्राम हेरोइन बरामद हुई, जिसकी कीमती आठ हजार रुपये बताई जा रही है। तस्करों में मची खलबली

आरोपित विकास के पकड़े जाने के बाद अंबाला में स्मैक तस्करों में खलबली मच गई है। उनको डर है कि कही पुलिस उन तक ना पहुंच जाए। ऐसे में तस्कर अपना ठिकाना भी बदलने में लगे है। उधर, पुलिस ने तस्करों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश भी दे रही है। हालांकि पुलिस को फरार आरोपितों का सुराग तक नहीं मिला है।

chat bot
आपका साथी