नगर परिषद ने जब्त की 15 रेहड़ियां, सब्जियां फेंकी

मच्छी चौक और सेवा समिति स्कूल के आसपास सड़कों पर लगने वाली रेहड़ियों के खिलाफ नगर परिषद ने मोर्चा खोल दिया। अंबाला छावनी पुलिस की

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Jul 2020 07:23 AM (IST) Updated:Sun, 19 Jul 2020 07:23 AM (IST)
नगर परिषद ने जब्त की 15 रेहड़ियां, सब्जियां फेंकी
नगर परिषद ने जब्त की 15 रेहड़ियां, सब्जियां फेंकी

जागरण संवाददाता, अंबाला: मच्छी चौक और सेवा समिति स्कूल के आसपास लगने वाली रेहड़ियों के खिलाफ नगर परिषद ने मोर्चा खोल दिया। अंबाला छावनी पुलिस की मौजूदगी में नगर परिषद के सचिव राजेश कुमार शनिवार को टीम के साथ कार्रवाई करने पहुंचे तो लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। इस दौरान अधिकारी और लोगों के बीच नोंक-झोंक होने लगी। पुलिस ने सख्ती करते हुए रेहड़ी वालों को भगाया। साथ ही रेहड़ियों पर रखी सब्जियों को पलट दिया। नगर परिषद की टीम करीब 15 रेहड़ियों को उठाकर कार्यालय ले गई। साथ ही रेहड़ियां लगाने वालों पर जुर्माना भी लगाया।

-------------

सब्जी ना बेचें तो क्या चोरी-लूट करें

कार्रवाई को लेकर सब्जी विक्रेताओं में काफी रोष देखने को मिला। उन्होंने नगर परिषद की टीम को खरी-खोटी सुनाई। कहा कि गरीबों को प्रशासन जबरन परेशान कर रहा है। उनका रोजगार छीना जा रहा है। जबकि वह सड़क से अलग रेहड़ियां लगाते हैं। नगर परिषद के कर्मचारी रेहड़ियां लगाने के लिए पैसे मांगते हैं। जब पैसे नहीं दिए तो कार्रवाई कर दी गई। सब्जी विक्रेताओं ने कहा कि अगर सब्जी नहीं बेचें तो क्या चोरी और लूटपाट करें?

--------------

सड़कों के किनारे नहीं लगने देंगे रेहड़ियां

नगर परिषद के सचिव राजेश कुमार का कहना है कि बाजार में सड़क किनारे किसी भी हाल में रेहड़ियों को नहीं लगने देंगे। क्योंकि रेहड़ियां लगने से जाम की स्थिति बन जाती है। रेहड़ियों के खिलाफ लगातार अभियान जारी रहेगा।

chat bot
आपका साथी