पूर्व सांसद के बयान पर कार्रवाई के लिए डीएसपी को सौंपा ज्ञापन

रामायण और महाभारत को लेकर पूर्व सांसद राजकुमार सैनी के बयान को लेकर हिदूवादी संगठनों ने आड़े हाथों लिया। पूर्व सांसद के बयान को लेकर नाराज संगठन के पदाधिकारी कार्रवाई के लिए सोमवार को डीएसपी मुनीष सहगल से मिले।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 06:23 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 06:14 AM (IST)
पूर्व सांसद के बयान पर कार्रवाई के लिए डीएसपी को सौंपा ज्ञापन
पूर्व सांसद के बयान पर कार्रवाई के लिए डीएसपी को सौंपा ज्ञापन

फोटो : 10

जासं, अंबाला शहर: रामायण और महाभारत को लेकर पूर्व सांसद राजकुमार सैनी के बयान को लेकर हिदूवादी संगठनों ने आड़े हाथों लिया। पूर्व सांसद के बयान को लेकर नाराज संगठन के पदाधिकारी कार्रवाई के लिए सोमवार को डीएसपी मुनीष सहगल से मिले। डीएसपी को ज्ञापन सौंपकर उचित कार्रवाई करने की मांग की। भगवान परशुराम सेवा समिति के प्रधान कुलभूषण पाराशर और महासचिव सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि पूर्व सांसद के बयान से रामायण के रचयिता महाऋषि वाल्मीकि और महाभारत के रचयिता वेद व्यास का अपमान है। मौके पर अतुल शर्मा, राजेश गोल्डी, सुरेश कौशिक, आनंद मोहन शुक्ला, राजीव शर्मा, पंडित दीप लाल जयपुरी, सुरेश शर्मा, संदीप वशिष्ठ सहित मौजूद रहे। बॉक्स

सैनी का समाज करेगा बहिष्कार

फोटो : 11

ब्राह्माण एकता शक्ति संगठन के अंबाला छावनी प्रधान पं. राजेश शर्मा ने कहा कि इस तरह की बयानबाजी से पूरा समाज गुस्से में है। इसका खामियाजा पूर्व सांसद को आने वाले चुनाव में भुगतना पड़ेगा, क्योंकि ब्राह्माण पूर्व सांसद राज कुमार सैनी के चुनाव का बहिष्कार करेगा।

chat bot
आपका साथी