59 खस्ता सड़कों की सूची डिप्टी सीएम चौटाला को सौंपी : शैली चौधरी

खस्ता हाल सड़कों की सूची प्रदेश के डिप्टी सीएम एवं लोकनिर्माण मंत्री दुष्यंत चौटाला को दी गई है। पिछले पांच वर्षों में सड़कों की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया गया। अधिकतर सड़कों की हालत अत्यंत खस्ता है लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा जल्द ही क्षेत्र की सड़कों की हालत सुधरेगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Feb 2020 08:17 AM (IST) Updated:Sun, 16 Feb 2020 08:17 AM (IST)
59 खस्ता सड़कों की सूची डिप्टी सीएम चौटाला को सौंपी : शैली चौधरी
59 खस्ता सड़कों की सूची डिप्टी सीएम चौटाला को सौंपी : शैली चौधरी

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : 59 खस्ता हाल सड़कों की सूची प्रदेश के डिप्टी सीएम एवं लोकनिर्माण मंत्री दुष्यंत चौटाला को दी गई है। पिछले पांच वर्षों में सड़कों की तरफ कोई ध्यान नहीं दिया गया। अधिकतर सड़कों की हालत अत्यंत खस्ता है लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा, जल्द ही क्षेत्र की सड़कों की हालत सुधरेगी। यह बात कांग्रेस विधायक शैली चौधरी ने कहीं। वे शनिवार को नारायणगढ़ में पत्रकारों से बातचीत कर रही थी।

विधायक ने कहा कि नारायणगढ़ के सरकारी हॉस्पिटल की क्षमता 100 बेड की है, जिसके हिसाब से यहां 43 डॉक्टर की जरूरत है। लेकिन यहां मात्र 14 डॉक्टर हैं, उनमें से भी कुछ ऑन डेपुटेशन पर पंचकूला में तैनात है।

शैली चौधरी ने कहा कि अबकी बार बजट सत्र की अवधि लम्बी है और वे अपने हल्के की शुगर मिल की तरफ किसानों की बकाया पेमेंट, हॉस्पिटल, सरकारी राशन में घटिया आटे की जगह गेहूं देने व क्षेत्र की विकास की अन्य मांगों को सदन में उठाएंगी। उन्होंने कहा कि उनके कुछ प्रश्न तारांकित भी हैं, उम्मीद है कि उन्हें सदन में अपनी बात रखने का अवसर जरूर मिलेगा।

chat bot
आपका साथी