जनता का भाजपा से हो चुका मोह भंग: सैलजा

कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने बराड़ा में आयोजित जनसभा में कांग्रेस संकल्प पत्र का हवाला देकर प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। सैलजा ने कहा कि कर्मचारियों को सातवां वेतन आयोग व पंजाब के समान वेतनमान पुरानी पेंशन पद्धति विकलांग विधवा किन्नर तथा महिलाओं को 55 वर्ष तथा पुरुषों को 5

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 09:06 AM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 06:20 AM (IST)
जनता का भाजपा से हो चुका मोह भंग: सैलजा
जनता का भाजपा से हो चुका मोह भंग: सैलजा

संवाद सहयोगी, बराड़ा : कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने बराड़ा में आयोजित जनसभा में कांग्रेस संकल्प पत्र का हवाला देकर प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे। सैलजा ने कहा कि कर्मचारियों को सातवां वेतन आयोग व पंजाब के समान वेतनमान, पुरानी पेंशन पद्धति, विकलांग, विधवा, किन्नर तथा महिलाओं को 55 वर्ष तथा पुरुषों को 58 वर्ष की आयु में 5100 रुपय प्रतिमाह सम्मान भत्ता दिया जाएगा।

सैलजा ने मुलाना विधानसभा से प्रत्याशी वरुण मुलाना के पक्ष में वोट मांगते हुए कहा कि दलित, शोषित व मजदूरों, अनुसूचित जाति एवं जनजातियों के अधिकार की रक्षा के साथ कृषकों, व्यापारियों, महिला सुरक्षा, शिक्षा, चिकित्सा की आधारभूत संरचना व सुविधाओं को प्राथमिकता के आधार पर जनहितैषी नीतियां बनाई गई हैं। कुमारी सैलजा ने कहा, भाजपा द्वारा नोटबंदी, जीएसटी, ऑनलाइन व्यवस्था के नाम पर आमजन को परेशान किया है। अब भाजपा से जनता का मोहभंग हो चुका है। जनसभा में सैलजा ने एक-एक करके कांग्रेस पार्टी द्वारा देश-प्रदेश में करवाए गए विकास कार्यो को गिनवाया। इस मौके पर चौधरी फूलचंद मुलाना, वरुण मुलाना आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी