कोरोना : होटल खोलने के आरोप में मामला दर्ज

सरकारी आदेशों की अवहेलना करने के आरोप में पुलिस ने लालकुर्ती के होटल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कोरोना को लेकर होटलों को बंद करने के आदेश थे जबकि इस दौरान होटल संचालक करुणवीर ने होटल खोलकर रखा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 26 Mar 2020 06:32 AM (IST) Updated:Thu, 26 Mar 2020 06:32 AM (IST)
कोरोना : होटल खोलने के आरोप में मामला दर्ज
कोरोना : होटल खोलने के आरोप में मामला दर्ज

जागरण संवाददाता, अंबाला : सरकारी आदेशों की अवहेलना करने के आरोप में पुलिस ने लालकुर्ती के होटल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कोरोना को लेकर होटलों को बंद करने के आदेश थे, जबकि इस दौरान होटल संचालक करुणवीर ने होटल खोलकर रखा।

गौर हो कि मंगलवार को लालकुर्ती बाजार के होटल में प्रेमी जोड़े की खबर फैलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान काफी भीड़ एकत्रित हो गई। प्रशासन के आदेश थे कि होटलों को खोलने पर पाबंदी है। लेकिन करुणवीर ने होटल को खोला। इस दौरान हंगामा हुआ और काफी संख्या में भीड़ भी एकत्रित हुई। इसी को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

उधर, ढाबा खोलकर लोगों को इकठ्ठा करने के मामले में आरोपित रविदर सिंह निवासी रेलवे रोड शहर को पुलिस ने बुधवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने उसे जमानत पर रिहा कर दिया है। उल्लेखनीय है कि आरोपित ने 23 मार्च को ढाबे पर ग्राहकों को इकट्ठा बिठाकर खाना खिलाया। इसी पर उसे सरकारी आदेशों की अवहेलना पर गिरफ्तार किया गया था।

chat bot
आपका साथी