स्टोव फटाने से दंपती सहित आठ माह का बच्चा 90 फीसद झुलसे

जागरण संवाददाता, अंबाला : अंबाला से सटे पंजाब सीमा के पहले गांव जिला मोहाली स्थित गांव झूठा में दंपती सहित एक बच्चा स्टोव फटने से बुरी तरह झुलस गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Nov 2018 03:47 AM (IST) Updated:Sat, 10 Nov 2018 03:47 AM (IST)
स्टोव फटाने से दंपती सहित आठ माह का बच्चा 90 फीसद झुलसे
स्टोव फटाने से दंपती सहित आठ माह का बच्चा 90 फीसद झुलसे

जागरण संवाददाता, अंबाला : अंबाला से सटे पंजाब सीमा के पहले गांव जिला मोहाली स्थित गांव झूठों का नगला में शुक्रवार सुबह स्टोव फटने 30 वर्षीय महिला कोमल, आठ माह का बच्चा अभि और उसका पति सोनू झुलस गए। तीनों को छावनी के नागरिक अस्पताल में लाया गया। हालात गंभीर होने के चलते उन्हें चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर कर दिया गया।

शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे कोमल आठ माह के बेटे को गोद में लेकर दूध पिला रही थी और साथ में स्टोव पर ही रोटी बना रही थी। उसका पति सोनू भी नजदीक ही चारपाई पर बैठा खाना खा रहा था। इसी दौरान अचानक जोरदार धमाके के साथ स्टोव फट गया। कोमल व उसका बच्चा चेहरे से लेकर पांव तक पूरी तरह झुलस गए कोमल को गाड़ी और बच्चे को दो लोग एक्टिवा पर कपड़े में लपेटकर अस्पताल लेकर पहुंचे। सोनू को सबसे आखिर में अस्पताल लाया गया। डॉक्टर ने तीनों को पट्टियों में लपेटकर प्राथमिक उपचार कर पीजीआइ रेफर कर दिया। डॉक्टर के मुताबिक कोमल 100 फीसद, अभी 80 से 90 और सोनू 40 से 50 प्रतिशत तक जला हुआ था। अस्पताल चौकी से इसकी सूचना हंडेसरा पुलिस थाने में दी गई।

chat bot
आपका साथी