नशे में धुत साइंस कारोबारी ने दिखाई दबंगई, कैंटर चालक पर रिवाल्वर से किया फायर

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के महेशनगर में दयालबाग निवासी साइंस कारोबारी विकास नारंग न

By Edited By: Publish:Sat, 21 Jan 2017 01:41 AM (IST) Updated:Sat, 21 Jan 2017 01:41 AM (IST)
नशे में धुत साइंस कारोबारी ने दिखाई दबंगई, कैंटर चालक पर रिवाल्वर से किया फायर
नशे में धुत साइंस कारोबारी ने दिखाई दबंगई, कैंटर चालक पर रिवाल्वर से किया फायर

जागरण संवाददाता, अंबाला : छावनी के महेशनगर में दयालबाग निवासी साइंस कारोबारी विकास नारंग ने नशे में धुत होने के दौरान देररात अंबाला-जगाधरी नेशनल हाइवे पर दंबगई दिखाते एक कैंटर चालक पर अपनी रिवाल्वर से गोली चला दी। साथ ही कैंटर चालक को साइड नहीं देने पर उसकी धुनाई भी कर दी। गस्त कर रही पुलिस ने दबंगई दिखाने वाले कारोबारी को तुरंत मौके पर ही पकड़ लिया और उसे अपने साथ महेशनगर थाने में ले गए जहा देररात पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया और बाद में उसका छावनी के नागरिक अस्पताल में मेडिकल करवाया।

हुआ यह कि तेपला गाव निवासी बलजिंद्र सिंह करीब 11 बजे कैंटर नंबर सीएच01आर में मगलई में फैक्टरी का कुछ सामान लेकर जा रहा था। अंबाला नेशनल हाईवे पर एसडी कालेज के पास साइंस कारोबारी विकास नारंग अपनी एक्सयूवी गाड़ी में कैंटर के पीछे आ रहा था। उसने होर्न बजाकर कैंटर चालक से साइड मागी लेकिन आगे कोई दूसरा वाहन होने के कारण साइड नहीं मिल सकी। ऐसे में ब्रह्मकुमारी चौक से थोड़ा आगे चलकर विकास ने फिर से साइड मागी लेकिन वह आगे नहीं निकल पाया। ऐसे में उसने तेजी से गाड़ी पास करते हुए केडी अस्पताल के सामने अपनी गाड़ी लगा दी और बाहर निकलते ही पहले दो फायर हवा में किए और बाद में एक फायर सामने वाले शीशे पर किया। गनीमत रही कि चालक को गोली नही लगी और उसने चालक को बाहर निकालते ही पीटनॉ शुरू कर दिया। उधर मौके पर पहुंची पुलिस ने विकास को गिरफ्तार कर लिया और उसकी रिवाल्वर भी जब्त कर ली।

गाड़ी पर भाजपा को झडी, अंदर मिला सायरन

वहीं पुलिस ने उसकी गाड़ी को भी जब्त कर लिया। चेकिंग के दौरान उसकी गाड़ी के अंदर से पुलिस सायरन और बाहर भाजपा की झडी भी लगी मिली। गिरफ्तार होने के बाद उसने भाजपा के कई दिग्गजों के साथ अपनी पहचान होने की बात भी कही। वहीं देररात कैंटर चालक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी