सोनीपत--कनपटी पर पिस्तौल रखकर कार लूटने वाला तीसरा कुख्यात गिरफ्तार

कनपटी पर पिस्तौल रखकर स्विफ्ट डिजायर कार और नकदी लूटने के मामले में सीआइए नारायणगढ़ पुलिस ने तीसरे आरोपित कुख्यात पवन उर्फ तोता निवासी सोनीपत को काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Jan 2020 09:30 AM (IST) Updated:Thu, 23 Jan 2020 09:30 AM (IST)
सोनीपत--कनपटी पर पिस्तौल रखकर कार लूटने वाला तीसरा कुख्यात गिरफ्तार
सोनीपत--कनपटी पर पिस्तौल रखकर कार लूटने वाला तीसरा कुख्यात गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़ : कनपटी पर पिस्तौल रखकर स्विफ्ट डिजायर कार और नकदी लूटने के मामले में सीआइए नारायणगढ़ पुलिस ने तीसरे आरोपित कुख्यात पवन उर्फ तोता निवासी सोनीपत को काबू किया है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेजा दिया गया। आरोपी पर 12 हत्या और आठ लूट के मामले दर्ज हैं।

सीआइए पुलिस के इंचार्ज नरेंद्र कादयान ने बताया कि 31 जनवरी को एक दुकानदार दिग्विजय को तीन लुटेरों ने रिवाल्वर दिखाकर स्विफ्ट डिजायर कार और नकदी की लूट ली थी। जिसके मामले पहले दो आरोपित कुलदीप व विनय निवासी झज्जर को पुलिस गिरफ्तार कर उनसे कार बरामद कर के जेल भेज चुकी है, लेकिन तीसरा आरोपित पवन उर्फ तोता निवासी नहरा सोनीपत फरार चल रहा था। उसे मंगलवार को प्रोटेक्शन वारंट पर लिया गया था जो झज्जर पुलिस ने लूट के मामले में गिरफ्तार किया था। बुधवार को आरोपित को अंबाला की अदालत में पेश किया, जहां अदालत ने इसे जेल भेज दिया।

-----

क्या है मामला

गांव घलेडी का दिग्विजय ने मुलाना थाना पुलिस में शिकायत देकर आरोप लगाया कि वह दो सड़का में कार एसेसरीज की दुकान है। 31 जनवरी, 2019 में वह करीब आठ बजे दुकान बंद कर कार में घर के लिए निकला था। गांव होली के मोड़ पर पेशाब करने के लिए उतरा कि तभी तीन व्यक्ति आए और कार की चाबी मांगने लगे। मना करने पर उन्होंने रिवाल्वर कनपटी पर रख दिया। इस पर उसने चाबी दे दी और वह कार लेकर फरार हो गए। कार में उसका मोबाइल और पर्स में 15 हजार रुपये थे। पुलिस ने 392 आइपीसी एक्ट, 25-54-59 आ‌र्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

chat bot
आपका साथी