होटल के आगे खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़े, गोलियां चलाई

होटल के मालिकाना हक को लेकर दो पक्षों में इस कदर ठन गई कि एक पक्ष पर जहां होटल में घुसकर तोड़फोड़ व हवाई फायर करने के आरोप लगे हैं वहीं दूसरे पक्ष पर हवाई फायर करने व मारपीट के आरोप लगे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Jan 2021 07:35 AM (IST) Updated:Tue, 05 Jan 2021 07:35 AM (IST)
होटल के आगे खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़े, गोलियां चलाई
होटल के आगे खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़े, गोलियां चलाई

संवाद सहयोगी, मुलाना : होटल के मालिकाना हक को लेकर दो पक्षों में इस कदर ठन गई कि एक पक्ष पर जहां होटल में घुसकर तोड़फोड़ व हवाई फायर करने के आरोप लगे हैं वहीं दूसरे पक्ष पर हवाई फायर करने व मारपीट के आरोप लगे हैं। इतना ही नहीं इस मामले में होटल के बाहर खड़ी गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया गया है। पुलिस ने इस संबंध में दोनों पक्षों की शिकायत पर केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। सीन आफ क्राइम की टीम ने मौके पर मुआयना किया, जबकि लोगों के बयान भी दर्ज किए। मौके पर डीएसपी बराड़ा रजनीश शर्मा भी पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

गुरदीप निवासी टोडा रायपुरानी ने बताया कि दोसड़का-साढ़ौरा रोड पर स्थित शेरपुर सुलखनी में स्थित होटल अभिनंदन का मैनेजर है। उन्होंने बताया कि रविवार की रात को उसके होटल में करीब छह कारों में लोग आए। इन सभी ने आते ही होटल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। वाहनों के शीशे भी तोड़ दिए। इन आरोपितों में मनोज कुमार निवासी वैष्णो कालोनी कैथल भी था। इसी दौरान स्टाफ कर्मी कमल व हैरी ने कहा कि वे यहां पर नौकरी करते हैं। आरोपितों ने होटल मालिक गुरदीप को बुलाने की मांग की और बंदूक कर्मचारी के सिर पर लगा दी। स्टाफ ने गुरदीप को मौके पर बुलाया। इससे पहले कि गुरदीप मौके पर पहुंचता, आरोपितों ने गल्ला तोड़कर 19,900 रुपये निकाल लिए। गुरदीप जैसे ही होटल पर पहुंचा तो उसकी गाड़ी पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। वे किसी तरह से बचाकर बाहर आए और खेतों में जा छिपे। आरोप है कि पुलिस की मौजूदगी में उन पर लाठियों से हमला किया गया। ---------------

पत्नी को भी पीटा और फायर भी किए : मनोज

मनोज निवासी वैष्णो कालोनी कैथल ने बताया कि 3 जनवरी को वह अपनी पत्नी सुदेश रानी के साथ अपने होटल (अभिनंदन) में गया था। वहां पर वह व उसकी पत्नी दफ्तर में बैठे थे। उसी समय गुरदीप सिंह अपने 40-50 साथियों के साथ होटल में आया। हमने मेन गेट को ताला लगा रखा था। गुरदीप व उसके साथियों ने होटल का ताला तोड़ा व गुरदीप सिंह ने अपने हाथ में पिस्टल ले रखी थी। उसके अन्य साथी लाठी डंडे व गंडासी लिए हुए थे। होटल के अंदर आते ही गुरदीप सिह ने फायर किया जबकि उसके साथी ने गंडासी सिर में मारी व उसके ओर साथियों ने डंडे बिडे मारे व सुदेश रानी को भी चोटें मारी। झगड़े में सुदेश रानी की एक सोने की चेन व मंगलसूत्र गिर गया। जाते समय गुरदीप सिंह सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर ले गया। इतना ही नहीं होटल के बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए। स्टाफ के लोगों ने मनोज कुमार को एमएम मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया। -------------- यह है विवाद

शेरपुर सुलखनी में चार हजार वर्ग गज जमीन पर दो होटल, अभिनंदन व वेल्कम बने हुए हैं। होटल अभिनंदन गुरदीप सिंह के पास है, जबकि होटल वेल्कम मनोज कुमार के पास है। मनोज का दावा है कि उसने यह जमीन 2018 में खरीदी थी। इस पर उसने होटल वेल्कम बनाया है। इस जमीन में वह चार कनाल सात मरले का मालिक है, जबकि सतपाल निवासी नंदकर्ण माजरा कैथल इस जमीन में दो कनाल तीन मरले का मालिक है। सतपाल ने यह जमीन उसे दी थी। होटल अभिनंदन को गुरदीप सिंह किराये पर लेकर चला रहा है, जिसका किरायानामा गुरदीप ने सतपाल सिंह लिखवाया था। यह समय पूरा हो चुका है। इसी को लेकर विवाद चल रहा है।

--------------

वर्जन

वेलकम होटल व अभिनंदन होटल एक ही है। दोनों इस पर अपना हक बता रहे हैं। जिसको लेकर दोनों पक्षों में गोलियां चली हैं। मौके का मुआयना किया है। गोलियों के खोखे मिले हैं। दोनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है, जिस पर जांच की जा रही है।

- राजेश कुमार, मुलाना थाना प्रभारी

chat bot
आपका साथी