शादी समारोह से लौट रहे चार दोस्तों में से सड़क हादसे में दो की मौत, दो गंभीर

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़: शादी समारोह से घर लौट रहे चार दोस्तों में से सड़क हादसे में दो की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Oct 2018 01:48 AM (IST) Updated:Sun, 14 Oct 2018 01:48 AM (IST)
शादी समारोह से लौट रहे चार दोस्तों में से सड़क हादसे में दो की मौत, दो गंभीर
शादी समारोह से लौट रहे चार दोस्तों में से सड़क हादसे में दो की मौत, दो गंभीर

संवाद सहयोगी, नारायणगढ़: शादी समारोह से घर लौट रहे चार दोस्तों में से सड़क हादसे में दो की मौत हो गई। दो दोस्त अस्पताल में ¨जदगी और मौत से जूझ रहे हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतकों की पहचान पटियाला के गांव नारायणगढ़ तबुआ निवासी इंद्रजीत व बड़ाली फतेहगढ़ निवासी महेंद्र ¨सह के रूप में हुई।

पटियाला के गांव तबुआ व बड़ाली फतेहगढ़ के रहने वाले चारों दोस्त

इन्द्रजीत ¨सह, महेन्द्र ¨सह, दारा ¨सह व निर्मल ¨सह एक ही फैक्ट्री में काम करते थे। चारों शुक्रवार को गांव हंडेसरा के पास एक निजी पैलेस में किसी शादी में आए थे। शादी समारोह शिरकत करने के बाद देर शाम अपनी अल्टो कार में सवार होकर जैसे ही वह हंडेसरा के पास हाइवे पर स्थित पेट्रोल पम्प के नजदीक पहुंचे तो अंबाला की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट कार से आमने-सामने की टक्कर हो गई। आसपास के लोगों ने चारों को नारायणगढ़ अस्पताल पहुंचाया जहां, डाक्टरों ने इन्द्रजीत व महेन्द्र ¨सह को मृत घोषित कर दिया। जबकि दारा व निर्मल ¨सह को गंभीर हालत देखते हुए उन्हें जिला नागरिक अस्पताल में रेफर कर दिया। हंडेसरा चौकी पुलिस के जांच अधिकारी सुलखन ¨सह ने पुष्टि करते हुए कहा कि हादसे में दो की मौत हो गई है जबकि दोनों घायलों को जिला नागरिक अस्पताल रेफर कर दिया गया। जबकि दूसरी ओर कार स्वीफ्ट कार वाले भी घायल हुए है लेकिन वह किसी निजी अस्पताल चले गए। इसीलिए समाचार लिखे जाने तक उनके बारे में जानकारी नहीं मिल सकी।

chat bot
आपका साथी