दहेज उत्पीड़न में फंसे पति समेत चार आरोपित, देवर पर लगाए गंभीर आरोप

पड़ाव थाना पुलिस ने महिला मीना निवासी रेलवे कालोनी अंबाला छावनी की शिकायत पर उसके पति दीपक कुमार सहित चार लोगों पर दहेज उत्पीड़न के आरोप में मामला दर्ज किया है। इतना ही नहीं महिला ने देवर पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने इस मामले में जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Oct 2019 09:00 AM (IST) Updated:Sat, 12 Oct 2019 09:00 AM (IST)
दहेज उत्पीड़न में फंसे पति समेत चार आरोपित, देवर पर लगाए गंभीर आरोप
दहेज उत्पीड़न में फंसे पति समेत चार आरोपित, देवर पर लगाए गंभीर आरोप

जागरण संवाददाता, अंबाला : पड़ाव थाना पुलिस ने महिला मीना निवासी रेलवे कालोनी अंबाला छावनी की शिकायत पर उसके पति दीपक कुमार सहित चार लोगों पर दहेज उत्पीड़न के आरोप में मामला दर्ज किया है। इतना ही नहीं महिला ने देवर पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस ने इस मामले में जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत में महिला मीना ने बताया कि उसकी शादी गुरुग्राम के दीपक कुमार के साथ 2013 में हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले कार लाने का दबाव बनाने लगे। डिमांड पूरी न होते देख उसके साथ मारपीट की जाती। इतना नहीं पति भी नशे का आदी है, जो उससे अक्सर मारपीट करता रहा। उन्होंने बताया कि इसी को लेकर पंचायत भी हुई, जिसमें ससुराल वालों ने अपनी गलती मान कर दोबारा ऐसा न करने की बात भी की, लेकिन हालात नहीं सुधरे। उन्होंने बताया कि इस दौरान पचास हजार रुपये भी ससुराल वालों को दिए गए। उन्होंने बताया कि इस बीच पति ने किराये का मकान लिया, जहां वे शिफ्ट हो गए। इसके बाद भी ससुराल वाले आते रहे। उन्होंने बताया कि उनके देवर ने भी जबरदस्ती की कोशिश की। इसी को लेकर एसपी को शिकायत दी गई, जिस पर अब पड़ाव थाना पुलिस ने दीपक कुमार, सतबीर सिंह, बिमला व प्रदीप के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी