टांगरी बांध पर मिट्टी धंसने से बिजली के पोल मकानों पर गिरे

टांगरी बांध पर बृहस्पतिवार को हल्की बारिश में बिजली के पोल के साथ मिट्टी धंस गई। जिसके चलते बिजली के दोनों पोल साथ लगते मकानों पर गिर गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Jul 2019 06:00 PM (IST) Updated:Fri, 12 Jul 2019 06:33 AM (IST)
टांगरी बांध पर मिट्टी धंसने से बिजली के पोल मकानों पर गिरे
टांगरी बांध पर मिट्टी धंसने से बिजली के पोल मकानों पर गिरे

जागरण संवाददाता, अंबाला : टांगरी बांध पर बृहस्पतिवार को हल्की बारिश में बिजली के पोल के साथ मिट्टी धंस गई। जिसके चलते बिजली के दोनों पोल साथ लगते मकानों पर गिर गए। गनीमत यह रही कि पोल के आसपास कोई नहीं था अन्यथा हादसा गंभीर हो सकता था। पोल को गिरने के बाद टांगरी नदी पर बनी नई सड़क पर आवाजाही बंद हो गई और लोगों को जमावड़ा लग गया।

प्रत्यक्षदर्शी भोला बग्गन, सुरेश कुमार, हेमंत कुमार और रजनीश ने बताया कि वह बोह की तरफ जा रहे थे। बारिश रुकी हुई थी इसी बीच एक बिजली का बिल धीरे धीरे झुकना शुरू हुआ और मकान पर गिर गया। इसके बाद दूसरा बिजली का पोल भी गिर गया। दोनों ही बिजली के पोल के साथ में रिहायशी मकान बने थे। इसीलिए यह बिजली के पोल उन मकानों की दीवारों पर अटक गए। हादसे के वक्त उन मकान की छत पर कोई नहीं था। इसके अलावा बांध की तरफ दोनों मकानों में से दरवाजा भी नहीं था। इसीलिए हादसा टल गया। यदि पोल सड़क की तरफ झुक जाते तो किसी राहगीर पर भी गिर सकते थे। बता दें कि पीडब्ल्यूडी बीएंडआर की ओर से करोड़ों रुपये की लागत से यह रोड बनाई गई है। लेकिन यह रोड धंसनी शुरू हो गई। हालात यह है कि यह हादसा दोबारा भी हो सकता है क्योंकि सब डिवीजन बब्याल की ओर से जो बिजली के पोल खड़े किए गए हैं उनके आसपास भी मिट्टी धंस गई है। कई ट्रांसफार्मर के पास से सड़क भी धंस गई है।

chat bot
आपका साथी