Ambala Crime News: सूटकेस में मिला लापता बच्‍चे का शव, निकाली हुई थी आंखें; जांच में जुटी हरियाणा पुलिस

Ambala Crime News हरियाणा के अंबाला में तेरह साल के लापता बच्‍चे का शव सूटकेस में मिला है। बच्‍चे की आंखे भी आरोपित ने निकाली हुई थी। पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। फोरेंसिक की टीम ने मौके पर पहुंचकर कुछ सुबूत जुटाए हैं। पुलिस कार मालिक का पता कर उससे पूछताछ भी कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Himani Sharma Publish:Fri, 05 Apr 2024 03:31 PM (IST) Updated:Fri, 05 Apr 2024 03:31 PM (IST)
Ambala Crime News: सूटकेस में मिला लापता बच्‍चे का शव, निकाली हुई थी आंखें; जांच में जुटी हरियाणा पुलिस
सूटकेस में मिला लापता बच्‍चे का शव, निकाली हुई थी आंखें (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, अंबाला। Ambala Crime News: हरियाणा के अंबाला में तेरह साल के लापता बच्चे गौरव का शव दुधला मंडी क्षेत्र में एक कार में रखे सूटकेस से बरामद हुआ है। पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बच्चे के पिता देवी सहाय ने इस संबंध में पड़ाव थाना पुलिस को शिकायत दी थी, जिस पर यह केस दर्ज हुआ है।

तीन दिन पहले हुआ था लापता

जानकारी के अनुसार बच्चा नौंवीं कक्षा में पढ़ता था और तीन दिन पहले लापता हुआ था। देवी सहाय रेलवे में नौकरी करता है। शुक्रवार को दुधला मंडी में खड़ी एक कार से बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जब गाड़ी को खंगाला तो इस में से एक सूटकेस बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें: Ambala News: देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी, आज 12 लोगों ने दी आत्मदाह की चेतावनी; पुलिस कार्रवाई से हैं खफा

सूटकेस में मिला बच्‍चे का शव

सूटकेस खोला तो देखा कि इस में एक बच्चे का शव है। गाड़ी से कुछ कागजात भी बरामद हुए हैं। पुलिस का कहना है कि शव की आंखें निकाली हुई हैं। फोरेंसिक की टीम ने मौके पर पहुंचकर कुछ सुबूत जुटाए हैं। पुलिस कार मालिक का पता कर उससे पूछताछ भी कर रही है।

यह भी पढ़ें: कंगना रनोट पर विवादित टिप्पणी मामले में अनिल विज की आई प्रतिक्रिया, पूर्व गृहमंत्री बोले यह तो कांग्रेस की...

chat bot
आपका साथी