डीसी ने किया वलनरेबल बूथों का निरीक्षण, सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश

डीसी अशोक कुमार ने शुक्रवार को शहर विधानसभा में बनाए गए वलनरेबल बूथों का निरीक्षण किया। इस दौरान एसपी अभिषेक जोरवाल रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम गौरी मिड्डा मौजूद रहीं। डीसी ने सबसे पहले गांव मलौर के राजकीय प्राथमिक पाठशाला में बनाये गये 197 नंबर बूथ का निरीक्षण करते हुए मौके पर मौजूद बीएलओ से वोटर लिस्ट की जानकारी ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 08:00 AM (IST) Updated:Sat, 19 Oct 2019 08:00 AM (IST)
डीसी ने किया वलनरेबल बूथों का निरीक्षण, सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश
डीसी ने किया वलनरेबल बूथों का निरीक्षण, सीसीटीवी कैमरे लगाने के निर्देश

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : डीसी अशोक कुमार ने शुक्रवार को शहर विधानसभा में बनाए गए वलनरेबल बूथों का निरीक्षण किया। इस दौरान एसपी अभिषेक जोरवाल, रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम गौरी मिड्डा मौजूद रहीं। डीसी ने सबसे पहले गांव मलौर के राजकीय प्राथमिक पाठशाला में बनाये गये 197 नंबर बूथ का निरीक्षण करते हुए मौके पर मौजूद बीएलओ से वोटर लिस्ट की जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि मतदान वाले दिन एंट्री गेट पर स्थापित मुख्यद्वार बंद रहेगा, जबकि उसके साथ छोटे गेट से मतदाता प्रवेश कर सकेंगे। मतदान केंद्र से 100 मीटर की दूरी पर कोई भी पार्टी नियमानुसार अपना स्टाल लगा सकती है।

इसके उपरांत उपायुक्त ने राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल नन्यौला में बनाये गये वलनरेबल बूथ का निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने रिटर्निंग अधिकारी को निर्देश दिये कि यहां पर सीसीटीवी कैमरे भी लगाये जायें ताकि पंजाब की तरफ जिले में आने वाले वाहनों की तमाम गतिविधियों पर नजर रखी जा सके। इसी तरह राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बलाना व राजकीय माध्यमिक विद्यालय धुरकडा में भी निरीक्षण करते हुए वहां की तमाम व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली।

chat bot
आपका साथी