1250 पेटी अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा

पंजाब के राजपुरा से दिल्ली की तरफ जा रहे ट्रक को थाना पड़ाव पुलिस ने मोहड़ा के पास नाकाबंदी कर रोक लिया। ट्रक रुकते ही चालक व क्लीनर दोनों तुरंत तेजी से उतरकर मौके से फरार हो गए। हालांकि पुलिस कर्मचारियों ने उनका पीछा करने की कोशिश की परंतु वह अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Feb 2020 07:38 AM (IST) Updated:Tue, 18 Feb 2020 07:38 AM (IST)
1250 पेटी अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा
1250 पेटी अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा

जागरण संवाददाता, अंबाला : पंजाब के राजपुरा से दिल्ली की तरफ जा रहे ट्रक को थाना पड़ाव पुलिस ने मोहड़ा के पास नाकाबंदी कर रोक लिया। ट्रक रुकते ही चालक व क्लीनर दोनों तुरंत तेजी से उतरकर मौके से फरार हो गए। हालांकि पुलिस कर्मचारियों ने उनका पीछा करने की कोशिश की, परंतु वह अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए।

कर्मचारियों ने ट्रक को चैक किया तो उसमें 1250 पेटी अवैध शराब मिली। इसके बाद पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया तथा शराब को आबकारी विभाग के हवाले कर दिया गया।

थाना पड़ाव एसएचओ अजैब सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी पंजाब के राजपुरा से 1250 पेटी अवैध शराब लेकर एक ट्रक दिल्ली की तरफ आ रहा है। उसे पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया। इसके बाद वह पुलिस कर्मचारियों साथ मोहड़ा के पास नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान एक ट्रक आया जिसे रोकने का इशारा किया गया।

उन्होंने बताया कि ट्रक रुकते ही ड्राइवर व क्लीनर फरार हो गए। पुलिस ने ट्रक की जांच की तो उसमें शराब की पेटियां मिली। इसके बाद आबकारी विभाग को सूचना दी गई। इसके बाद एक्साइज इंस्पेक्टर मोहन राणा मौके पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी