Haryana News: 'पहले कहा करते थे मैं लडूंगा, मैं लडूंगा अब...'; अनिल विज ने हुड्डा के बहाने कांग्रेस पर साधा निशाना

हरियाणा के पूर्व पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने पूर्व सीएम हुड्डा के बहाने कांग्रेस पार्टी पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की डूबती नैया के बाद अब कोई भी चुनाव नहीं लड़ना चाहता। इससे पहले होली के दिन विज ने सीएम नायब सैनी को गुलाल लगाया तो वहीं पर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल अनिल विज के घर पहुंचे।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar Jha Publish:Wed, 27 Mar 2024 12:24 PM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2024 12:24 PM (IST)
Haryana News: 'पहले कहा करते थे मैं लडूंगा, मैं लडूंगा अब...'; अनिल विज ने हुड्डा के बहाने कांग्रेस पर साधा निशाना
Ambala News: अनिल विज ने पूर्व सीएम हुड्डा के बहाने कांग्रेस पर साधा निशाना। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, अंबाला। पूर्व गृहमंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने बुधवार को अपने एक्स से एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) के बहाने कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा। उन्होंने एक्स पर लिखा कि "कांग्रेस नेता चुनाव के लिए पहले कहा करते थे मैं लडूंगा।

मैं लडूंगा अब कांग्रेस की डूबती नैया को देखते हुए कहते हैं तू लड़, तू लड़ इसीलिए आज भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कुमारी शैलजा (Kumari Selja) और रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) को कहा है कि मैं चुनाव लड़ना नहीं चाहता आप लड़ो।"

कांग्रेस नेता चुनाव के लिए पहले कहा करते थे मैं लडूगा, में लडूंगा अब कांग्रेस की डूबती नैया को देखते हुए कहते हैं तू लड़, तूं लड़ इसी लिए आज भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कुमारी शैलजा और रणदीप सुरजेवाला को कहा है कि मैं चुनाव लड़ना नही चाहता आप लड़ो।

— ANIL VIJ MINISTER HARYANA ( मोदी का परिवार ) (@anilvijminister) March 27, 2024

बता दें हरियाणा (Haryana News) में होली के दिन एक के बाद एक कई राजनीतिक घटनाक्रमों में कई दिनों से आपस में नाराज चल रहे नेताओं ने एक-दूसरे को रंग-गुलाल लगाकर गिले-शिकवे मिटाने का प्रयास किया। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (CM Nayab Saini) ने पहले अपने आवास पर कार्यकर्ताओं तथा स्टाफ के साथ होली मनाई।

इसके बाद मुख्यमंत्री अपनी धर्मपत्नी सुमन सैनी के साथ राजभवन में राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय (Bandaru Dattatreya) द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में शामिल हुए। हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज भी राज्यपाल द्वारा आयोजित समारोह में होली खेलने चंडीगढ़ पहुंचे थे।

मनोहर लाल पहुंचे अनिल विज के घर

राजभवन में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम के बाद अनिल विज सीधे अंबाला छावनी आवास पर चले गए। हरियाणा में हुए सत्ता परिवर्तन से अनभिज्ञता जता चुके विज इस घटनाक्रम के लिए पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को जिम्मेदार ठहरा चुके हैं।

इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पंचकूला (Panchkula News) स्थित भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं तथा बाल सदन के बच्चों के साथ होली मनाई। बच्चों व कार्यकर्ताओं के साथ होली खेलने के बाद मनोहर लाल पंचकूला से सीधे अंबाला छावनी (Ambala News) स्थित अनिल विज के आवास पर पहुंचे।

chat bot
आपका साथी