अनिल विज ने आेवैसी पर साधा निशाना, कहा- शांति से रहो और नफरत मत फैलाओ

हरियाणा के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर ट्वीट बम फोड़ा है। अनिल विज ने इस बार सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर हमला किया है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Tue, 04 Dec 2018 04:14 PM (IST) Updated:Tue, 04 Dec 2018 09:08 PM (IST)
अनिल विज ने आेवैसी पर साधा निशाना, कहा- शांति से रहो और नफरत मत फैलाओ
अनिल विज ने आेवैसी पर साधा निशाना, कहा- शांति से रहो और नफरत मत फैलाओ

अंबाला, जेएनएन। हरियाणा के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज ने अब असदुद्दीन ओवैसी पर हमला किया है। विज ने आेवैसी से कहा है कि यहां शांति से रह लो और नफरत मत फैलाओ। उन्‍हाेंने ओवैसी के एक बयान का हवाला देते हुए उन पर निशाना साधा है। उन्‍होंने ट्वीट कर आेवैसी पर निशाना साधा है।

अनिल विज लगातार ट्वीट से विभिन्‍न नेताओं पर निशाना साधते हैं। वह अपने ट्वीट के जरिये राहुल गांधी, सोनिया गांधी सहित कई नेताओं पर हमला करते रहे हैं। उन्‍होंने पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर पाकिस्‍तान जाने के लिए हमला किया था।

मंगलवार को विज ने ट्वीट किया कर असदुद्दीन आेवैसी पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया। विज ने उन्‍होंने ओवैसी को संबोधित करते हुए कहा है कि भारत में शांति से रहें और नफरत न फैलाएं। विज ने अोवैसी के एक बयान का उल्‍लेख करते हुए कहा है कि वह पाकिस्‍तान नहीं गए यह अच्‍छी बात है, लेकिन यहां शांति से रहें और नफरत मत फैलाएं।

बता दें कि विज ने तीन दिन पहले नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ ट्वीट किया था। उन्‍होंने सिद्धू के पाकिस्‍तान दौरे पर जाने के लिए निशाना साधा था। उन्‍हाेंने सिद्धू के पाकिस्‍तान के लोगों और सेना के कुछ जवानों के साथ सेल्‍फी खिंचवाने पर आपत्ति जताई थी।

यह भी पढ़ें: सिद्धू पर कांग्रेस में तूफान, अमरिंदर के समर्थन में लगे पोस्‍टर- पंजाब दा कैप्टन, साडा कैप्‍टन

विज ने सिद्धू पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ करने पर निशाना साधा है। विज ने  ट्वीट किया, सिद्धू भले ही पाकिस्तान की सेना के साथ जितनी मर्जी सेल्फी खिंचवा लें, लेकिन भारतीय सेना हर मोर्चे पर पाकिस्तान के दांत खट्टे करके रहेगी।  विज ने पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू पर दूसरी बार हमला बोला है। इससे पहले जब वह पाकिस्तान गए थे, तब भी विज ने सिद्धू पर सवाल उठाए थे। विज ने कहा कि रंग बदलने में सिद्धू गिर‍गिट से भी आगे निकले।

विज ने अपने इस ट्वीट में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को शैतान करार दिया है। सिद्धू के प्रति भी ऐसी टिप्पणी है जो अमर्यादित की श्रेणी में आती हैैं, लेकिन विज की इस टिप्पणी को खासा समर्थन मिला। विज ने कहा कि गिरगिट से भी तेज रंग बदल रहे सिद्धू अपने ही बयानों में घिरते जा रहे हैैं। सिद्धू कभी राहुल गांधी के आदेशों पर तो कभी इमरान खान के न्यौते पर पाकिस्तान जाने की सफाइयां दे रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: चौतरफा घिरे सिद्धू बैकफुट पर अाए, राहुल ब्रिगेड ने भी साथ छोड़ा तो गुरु के होश आए ठिकाने

इससे पहले भी सिद्धू पर हमला बोलते हुए विज ने कहा था कि कांग्रेस मोदी को हराने के लिए पाकिस्तान का साथ ले रही है और जो गठबंधन बना है उसमें पाकिस्तान भी एक पार्टी है। विज ने कहा कि मोदी को हराने के लिए कांग्रेस ने सिद्धू को पाकिस्तान में दूत बना कर भेजा है। सिद्धू पिछली बार पाक आर्मी चीफ के गले मिलकर आए थे और इस बार भारत को मिटाने वाले गोपाल चावला के साथ तस्वीरें खिंचवा कर वापस आए हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी