अंबाला क्लब : कारण बताओ नोटिस का पूर्व चेयरमैनों ने दिया जवाब

अंबाला क्लब की छवि खराब करने के मामले में क्लब के पूर्व चेयरमैनों ने बृहस्पतिवार को कारण बताओ नोटिस का जवाब दे दिया। सदस्यों ने जवाब स्पीड पोस्ट और खुद अंबाला क्लब में पहुंच कर दे दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Feb 2020 07:55 AM (IST) Updated:Fri, 14 Feb 2020 07:55 AM (IST)
अंबाला क्लब : कारण बताओ नोटिस का पूर्व चेयरमैनों ने दिया जवाब
अंबाला क्लब : कारण बताओ नोटिस का पूर्व चेयरमैनों ने दिया जवाब

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

अंबाला क्लब की छवि खराब करने के मामले में क्लब के पूर्व चेयरमैनों ने बृहस्पतिवार को कारण बताओ नोटिस का जवाब दे दिया। सदस्यों ने जवाब स्पीड पोस्ट और खुद अंबाला क्लब में पहुंच कर दे दिया गया है। सभी सदस्यों ने अपना अलग-अलग दो-दो पन्नों का जवाब दे दिया है। जिसमें सदस्यों ने अपना पक्ष रखते हुये कहा कि उन्होंने अंबाला क्लब के किसी सदस्य और अंबाला क्लब की छवि को खराब नहीं किया। मामले में किसी तरह के आरोप नहीं लगाये गये, बल्कि प्रदीप की शिकायत को लेकर कांफ्रेस की गई थी।

बता दें कि मामले में प्रदीप ने सीएम विडो पर शिकायत दी थी, जिसमें अंबाला क्लब प्रबंधन पर आरोप लगाये थे। जिसमें आरोप लगाया था कि अंबाला से बिना बिल के खाने-पीने का सामान बाहर जाता है। अंबाला क्लब में जो अतिथि रहने के लिये पहुंचते हैं उन्हें निजी होटल का रास्ता दिखाया जाता है। इसके साथ ही अंबाला क्लब के कर्मियों को काम करने के लिये निजी होटल में भेजा जाता है। इसके बाद मामले की जांच करवाने की मांग पूर्व चेयरमैनों ने उठा दी थी। उधर, प्रदीप के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवा दिया था।

---

-पांच सदस्यों को दिये गये थे नोटिस

अंबाला क्लब की छवि बिगाड़ने को लेकर क्लब के प्रबंधन ने पांच सदस्यों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिये थे। क्योंकि अंबाला क्लब पर लगे आरोपों की जांच के लिये सदस्यों ने प्रेसवार्ता आयोजित कर दी थी। इस कारण क्लब प्रंबधन की ओर से पांच सदस्यों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिये गये। जिसमें कहा गया कि इस तरह करके क्लब की छवि बिगाड़ी गई है। पांच सदस्यों को 8 फरवरी को नोटिस मिल गये थे।

-----------

वर्जन

-हमने कोई आरोप नहीं लगाया था, ना क्लब के सदस्यों और न ही क्लब पर। जो नोटिस दिये गये हैं उनका जवाब दिया है। उन्होंने कुछ नहीं किया है। क्लब से निकालने का भी कहीं संविधान में कोई जिक्र नहीं है। प्रदीप की शिकायत पर मामले की जांच के लिये कांफ्रेस की थी।

गगन धमीजा, सदस्य, अंबाला क्लब।

-----

समाचार दो बार पढ़ा गया है।

chat bot
आपका साथी