पेट्रोल पंप के सेल्समैन को लूटने वाले सभी आरोपितों को जेल

गांव बलाना स्थित शर्मा फ्यूल प्वाइंट पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम देने वाले चारों आरोपित गुरप्रीत सिंह पसमिद्र सिंह उर्फ पुसी हरवीर सिंह व रिजवान उर्फ भालू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 06:35 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 06:35 AM (IST)
पेट्रोल पंप के सेल्समैन को लूटने वाले सभी आरोपितों को जेल
पेट्रोल पंप के सेल्समैन को लूटने वाले सभी आरोपितों को जेल

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : गांव बलाना स्थित शर्मा फ्यूल प्वाइंट पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम देने वाले चारों आरोपित गुरप्रीत सिंह, पसमिद्र सिंह उर्फ पुसी, हरवीर सिंह व रिजवान उर्फ भालू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार को इन सभी आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि जिस बैग को उन्होंने छीना था उसमें केवल 7200 रुपये थे। पुलिस ने इन आरोपितों से 3400 के अलावा एक्टिवा व बाइक को बरामद किया है। बता दें पुलिस को इस वारदात को सुलझाने में सीसीटीवी फुटेज से काफी मदद मिली है। चूंकि रेकी करने आए आरोपितों में से गुरप्रीत का चेहरा साफ नजर आया था। रात को वारदात में भी दोनों उन्हीं कपड़ों में दिखे जो रेकी के समय पहने थे।

------- सेल्समैन ने पहले यह दिया था बयान

पुलिस को दिए बयान में सेल्समैन बलाना निवासी सोनू ने बताया था कि 26 फरवरी की रात को एक्टिवा और बाइक पर चार युवक आए थे। युवकों ने 40-40 रुपये का पेट्रोल डलवाया। आरोपितों ने 50-50 के नोट दिए। इन लोगों जब 10-10 रुपये वापस करने लगा तो एक आरोपित ने पीछे से सिर पर रॉड से वार किया और कैश वाला बैग लेकर सभी भाग गए। बैग में एक लाख 87 हजार रुपये थे। आरोपित बैग छीनकर चंडीगढ़ रोड की तरफ चले गए। आरोपितों से पूछताछ के दौरान पता चला कि बैग में 7200 रुपये थे। इस पर सोनू ने माना कि उसने गलती से पूरे दिन की सेल गिनवा दी थी।

chat bot
आपका साथी