छेड़छाड़ का केस दर्ज होने के बाद घर में घुसकर लगाई आग

बलदेव नगर पुलिस चौकी ने महिला की शिकायत पर नरेश कुमार उर्फ कारिदा व गुरमीत उर्फ लाडी के खिलाफ केस दर्ज कर मौके पर जाकर दोनों पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Mar 2020 04:07 AM (IST) Updated:Fri, 20 Mar 2020 06:20 AM (IST)
छेड़छाड़ का केस दर्ज होने के बाद घर में घुसकर लगाई आग
छेड़छाड़ का केस दर्ज होने के बाद घर में घुसकर लगाई आग

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर

बलदेव नगर के सेठी एनक्लेव के गायत्री मंदिर के पास अवैध शराब बेचने वाले ने एक घर में घुसकर सामान में आग लगा दी तथा परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी दी है। बलदेव नगर पुलिस चौकी ने महिला की शिकायत पर नरेश कुमार उर्फ कारिदा व गुरमीत उर्फ लाडी के खिलाफ केस दर्ज कर मौके पर जाकर दोनों पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। महिला ने बताया कि आरोपित उनके घर के पास शराब अवैध तरीके से शराब बेचता था जिसकी उन्होंने पुलिस में शिकायत की थी। इसी बात की रंजिश रख नरेश उर्फ कारिदा व उसका दोस्त लाडी ने घर में घुसकर छेड़खानी की थी और जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद उन्होंने आरोपितों के खिलाफ महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बारे में नरेश उर्फ कारिदा व लाडी को पता चल गया था। परिवार गया था बाहर

महिला ने बताया कि बुधवार को वह बाहर गई हुई थी और पीछे पिता व बच्चे थे। इसी दौरान आरोपित उसके घर में घुस आये और वहां रखे सामान को आग लगा दी। इससे सोफा सेट व अन्य जरूरी सामान जल गया, जबकि डर के कारण उसके पिता ने कमरे की अंदर से कुंडी लगा ली और अपनी जान बचाई। आग से धुआं निकलता देख आसपास के पड़ोसी वहां इकठ्ठा हो गए, जिन्हें देखकर नरेश व व लाडी गाली गलौच करनी शुरू कर दी। महिला का आरोप है दोनों आरोपित उसके परिवार को जाते समय जान से मारने की धमकी देकर गये हैं। वहीं उनके चले जाने के बाद पड़ोसियों ने आग को किसी तरह से बुझाया। इसके बाद परिवार के लोगों ने बलदेव नगर पुलिस चौकी को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

chat bot
आपका साथी