एटीएम के जरिए लगाई 14 हजार की चपत

डेबिट कार्ड के जरिये 14 हजार रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को दी शिकायत में अंबाला शहर बलदेव नगर में रहने वाले आर्मी से रिटायर्ड गुरचरण ¨सह ने बताया कि पीएनबी बलदेव नगर एटीएम ने उसे 28 अप्रैल 2018 को 14 हजार रुपये निकलवाए थे

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Oct 2018 01:09 AM (IST) Updated:Wed, 10 Oct 2018 01:09 AM (IST)
एटीएम के जरिए लगाई 14 हजार की चपत
एटीएम के जरिए लगाई 14 हजार की चपत

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर : डेबिट कार्ड के जरिये 14 हजार रुपये की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को दी शिकायत में अंबाला शहर बलदेव नगर में रहने वाले आर्मी से रिटायर्ड गुरचरण ¨सह ने बताया कि पीएनबी बलदेव नगर एटीएम ने उसे 28 अप्रैल 2018 को 14 हजार रुपये निकलवाए थे लेकिन इसी दौरान बैंक में एक युवक ने उसी समय 14 हजार रुपये उनके खाते से निकलवा लिए। उन्हें इस बात का पता स्टेटमेंट से लगा। इसके बाद उन्होंने बैंक में शिकायत भी दी। सीसीटीवी कैमरे में एक युवक भी आ गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार और सीसीटीवी फुटेज देख केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एंजल स्कूल में पढ़ने वाला 10वीं कक्षा का विवेक लापता

जागरण संवाददाता, अंबाला शहर: एंजल पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाला 10वीं कक्षा का छात्र विवेक कुमार मोर्य लापता हो गया है। पुलिस ने पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत के राम तीर्थ मौर्या ने बताया कि उसका बेटा विवेक एंजल पब्लिक स्कूल में 10वीं में पढ़ता है। विवेक छह अक्टूबर को सुबह साढ़े 8 बजे घर से साइकिल पर ट्यूशन जाने के लिए निकला था। उसके बाद उसने अपना साइकिल मेरे एक जानकार के पास खड़ा कर गया। लेकिन न तो वह ट्यूशन गया न घर वापस आया।

chat bot
आपका साथी