महिला ने दिखाई साहस, चेनस्नेचर को धर दबोचा

युवती अपनी मां के साथ सब्जी लेकर लौट रही थी। तभी बाइक पर आए दो युवकों में से पीछे बैठे युवक ने युवती की मां के गले से सोने के चेन खींच ली थी।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Sat, 01 Oct 2016 02:45 AM (IST) Updated:Sat, 01 Oct 2016 03:18 AM (IST)
महिला ने दिखाई साहस, चेनस्नेचर को धर दबोचा

वडोदरा। शहर के वारसिया में चेन स्नेचर ने सोने की चेन खींचकर भागने वाले को साहसी युवती हिना ने उनका पीछा कर उनकी बाइक गिरा दी, उसके बाद लोगों की सहायता से युवक की धुलाई की, उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। इस दौरान एक युवक भाग निकला। पुलिस ने हिना का सम्मान किया। युवती अपनी मां के साथ सब्जी लेकर लौट रही थी। तभी बाइक पर आए दो युवकों में से पीछे बैठे युवक ने युवती की मां के गले से सोने के चेन खींच ली थी।
हिना हीराभाई कटारिया अपनी मां निशाबेन के साथ स्कूटी से सब्जी लेकर लौट रही थी। सतनाम साक्षी मंदर के पास पीछे से बाइक पर सवार दो युवकों में से पीछे बैठे युवक ने निशा बेन के गले से चेन खींच ली। इसके बाद हिना ने चेन स्नेचर का पीछा करते हुए उनकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दोनों गिर पड़े।

इसके बाद चेन खींचने वाले युवक को हिना ने चार तमाचे जड़े। इस दौरान बाइक चलाने वाला युवक भाग निकला। फिर भीड़ ने युवक की खूब पिटाई की। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मां-बेटी को हाथ-पांव में हल्की चोटें आई हैं।

पढ़ेंः अत्याचार से त्रस्त युवक ने किया कलेक्टर कार्यालय के सामने आत्मदाह का प्रयास

chat bot
आपका साथी