लूट और दुल्हन के अपहरण के 7 आरोपी गिरफ्तार

जिले के गरबाडा गांव में दुल्हन का अपहरण एवं लूट के मामले में मुख्य आरोपी गरबाडा को मंगलवार को मप्र के गुलबार गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में शैलेष ने इस मामले में संलिप्त छह अन्य आरोपियों के नाम भी उजागर किए हैं।

By Gunateet OjhaEdited By: Publish:Thu, 21 May 2015 06:43 AM (IST) Updated:Thu, 21 May 2015 06:49 AM (IST)
लूट और दुल्हन के अपहरण के 7 आरोपी गिरफ्तार

दाहोद (गुजरात)। जिले के गरबाडा गांव में दुल्हन का अपहरण एवं लूट के मामले में मुख्य आरोपी गरबाडा को मंगलवार को मप्र के गुलबार गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में शैलेष ने इस मामले में संलिप्त छह अन्य आरोपियों के नाम भी उजागर किए हैं। पुलिस की टीमें अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए मप्र रवाना की गई हैं।


गौरतलब है कि फतेपुरा गांव निवासी रमेशचंद प्रजापति के बेटे केतन की शादी गरबाडा गांव निवासी मनुभाई प्रजापति की बेटी सुमित्रा के साथ शुRवार की रात हुई थी। शनिवार तड़के विदा होकर दूल्हा-दुल्हन कार में जा रहे थे। कार में दूल्हा-दुल्हन के अलावा दूल्हे की भाभी, चाची, एवं कार चालक सहित पांच लोग सवार थे। बरातियों से भरी दो बसें और दूल्हा-दुल्हन की कार साथ चल रहे थे। रास्ते में फोटोग्राफर ने दूल्हे की कार रोककर अपना सामान उसमें रखा। इतने में बसें आगे निकल गईं। तड़के 4.30 बजे जैसे ही कार आगे बढ़ी, देवधा गांव के पास एक वाहन सड़क रोककर खड़ा हो गया और सात-आठ लोग तलवार व लाठियां लेकर सामने आ गए। उन्होंने कार से गहने और सामान लूट लिया।


इसी बीच एक बदमाश के चेहरे से नकाब उतर गया तो दुल्हन ने उसे पहचान लिया। उसके मुंह से निकला अरे..इसे तो मैं पहचानती हूं। बस फिर क्या था, बदमाश दुल्हन को भी उठाकर ले गए थे। लुटेरों की गाड़ी मप्र में पिटोल के पास मांडली गांव से बरामद हुई थी।

chat bot
आपका साथी