मोबाइल पर पबजी गेम खेलने से मना किया तो बेटे ने छोड़ा घर

वड़दोरा में बीसीए के एक छात्र को उसके माता-पिता ने मोबाइल पर पबजी गेम खेलने से मना किया तो वह नाराज हो घर छोड़कर चला गया।

By BabitaEdited By: Publish:Tue, 04 Dec 2018 02:46 PM (IST) Updated:Wed, 05 Dec 2018 09:54 AM (IST)
मोबाइल पर पबजी गेम खेलने से मना किया तो बेटे ने छोड़ा घर
मोबाइल पर पबजी गेम खेलने से मना किया तो बेटे ने छोड़ा घर

वड़ोदरा, जेएनए। गुजरात के वड़दोरा में मोबाइल में पबजी गेम खेलने से मना करने पर माता-पिता से नाराज होकर बीसीए का एक छात्र घर छोड़कर चला गया है। पिछले पांच दिनों से उसका कोई पता नहीं है। परिजनों ने सगे-संबंधियों से पूछताछ करने के बाद सोमवार को सयाजीगंज पुलिस थाने में पुत्र के लापता होने की शिकायत दर्ज करवायी है।

उल्लेखनीय है कि ब्लू व्हेल गेम पर प्रतिबंध लगने के बाद लोगों में  पबजी गेम की दीवानगी इस तरह बढ़ गयी है कि सभी कामकाज छोड़कर लोग इसे खेलने में व्यस्त रहते है। दिल्ली के वसंतपुर क्षेत्र में कुछ महीनों पहले ही  पबजी गेम खेलने से मना करने पर एक बेटे ने अपने मां-बाप की हत्या कर दी थी।

जानकारी के मुताबिक शहर के सायजीगंज क्षेत्र में रहने वाल 20 वर्षीय युवक एम.एस.यूनिवर्सिटी के साइन्स फेकल्टी मे बीसीए कर रहा था। वह रात-रात भर अपने दोस्तों के साथ ओनलाइन पबजी गेम खेलता था। जिसके कारण उसका पढ़ाई में मन नहीं लगता था। परीक्षा नजदीक होने से उसके माता-पिता काफी चितिंत थे और उसे पबजी गेम खेलने से मना करते थे। लेकिन वह फिर भी नहीं माना। जिससे परेशान होकर उसके माता-पिता ने उसका मोबाइल छीन लिया।

माता-पिता से नाराज होकर वह 29 नवम्बर की रात अपने कपड़े लेकर कहीं चला गया। पुलिस ने बताया कि सोमवार को इसकी शिकायत दर्ज की गयी है। जांच में पता चला है कि उसे अाखिरी बार वड़ोदरा रेलवे स्टेशन पर देखा गया। वह ट्रेन में बैठकर कहीं चला गया। उसके सगे-संबंधियों के यहां भी जांच की गई है लेकिन वह वहां भी नहीं मिला है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी