सवालों से बचते नजर आए संजय जोशी, कहा- नरेंद्र मोदी मेरे नेता

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय संगठन मंत्री संजय जोशी का तीन दिवसीय गुजरात प्रवास समाप्त हो गया। वे बोटाद में विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी के घर पर सोमवार को आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने के लिए आए थे।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Thu, 30 Apr 2015 01:43 AM (IST) Updated:Thu, 30 Apr 2015 01:46 AM (IST)
सवालों से बचते नजर आए संजय जोशी, कहा- नरेंद्र मोदी मेरे नेता

वडोदरा, अहमदाबाद। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय संगठन मंत्री संजय जोशी का तीन दिवसीय गुजरात प्रवास समाप्त हो गया। वे बोटाद में विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी के घर पर सोमवार को आयोजित विवाह समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। वहां से अहमदाबाद पहुंचे और देर रात को दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

गुजरात यात्रा के दौरान मीडिया से लेकर राजनीतिज्ञों तक की उन पर नजर थीं, लेकिन जोशी मीडिया से लगातार दूरी बनाए हुए नजर आए। अहमदाबाद में मंलगवार को पत्रकारों ने जब उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में राय जाननी चाही तो उन्होंने नागपुर में दिए अपने बयान को दोहराते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी मेरे नेता हैं, सगठन के सर्वोच्च स्थान पर बैठे नेता ही होते हैं यह स्वाभाविक है।

जोशी ने अहमदाबाद में मंगलवार सुबह भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसके बाद शाम को वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पूर्व प्रांत संघचालक अमृतभाई कडीवाला से मिले। विश्व हिंदू परिषद के घर वापसी कार्यक्रम के बारे में जोशी ने कहा कि इस मामले में कानून सरकार ने बनाया है।

chat bot
आपका साथी