दाऊद की कॉल डिटेल्स किया हैक, PM को FAX से दी ब्लू प्रिंट की जानकारी

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कॉल डिटेल्स हैक करने वाले वडोदरा के मनीष भंगोड़े ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फैक्स किया है।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Sun, 01 May 2016 05:13 AM (IST) Updated:Sun, 01 May 2016 09:58 AM (IST)
दाऊद की कॉल डिटेल्स किया हैक, PM को FAX से दी ब्लू प्रिंट की जानकारी

वडोदरा। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कॉल डिटेल्स हैक करने वाले वडोदरा के मनीष भंगोड़े ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फैक्स किया है। फैक्स में उन्होंने कहा है कि वह उनसे (पीएम मोदी) मिलकर दाऊद के बारे में कई गोपनीय जानकारी देना चाहते हैं, जिससे कि दाऊद को भारत लाया जा सके।

- मनीष का कहना है कि दाऊद के बड़े प्रोजेक्ट का ब्ल्यू प्रिंट उनके पास है। दाऊद अपना काला धन भारत से दुबई ले जाना चाहता है।
- मनीष ने भास्कर को बताया कि वडोदरा के पुलिस कमिश्नर ई. राधाकृष्णन मीडिया से कह रहे हैं कि मेरी बातों में कोई सच्चाई नहीं है।
- दाऊद के खिलाफ मेरे सबूत झूठे हैं, तो मुझे फांसी पर चढ़ना मंजूर है। मेरे पास बहुत कुछ ऐसा है, जिसे मैं केवल प्रधानमंत्री को ही बताना चाहता हूं।

पीएम ऑफिस में किसी ने फोन रिसीव नहीं किया

मनीष ने बताया कि जब मैंने पहली बार दाऊद के खिलाफ उसकी कॉल डिटेल निकाली, तो वडोदरा के पुलिस अधिकारियों ने मुझे प्रोत्साहन दिया। बाद में जब मैंने पुलिस कमिश्नर से भेंट की, तो उन्होंने मुझे कई निर्थक सवाल पूछे। वे मुझे डिमोलाइज करना चाहते थे। मैं अपने साथियों से यह अपील करता हूं कि मेरी मदद करें। मैंने प्रधानमंत्री कार्यालय में भी फोन किया, वहां किसी ने फोन नहीं उठाया। तब मैंने हारकर फेक्स किया है। देश की सेवा करना मेरा कर्तव्य है। मैंने जान जोखिम में डालकर यह काम किया है। इसका मुझे श्रेय न देकर मुझे निरुत्साहित किया जा रहा है।

बेटे को प्रोत्साहित नहीं किया जा रहा

इस बारे में मनीष के पिता लीलाधर भंगोड़े का कहना है कि मेरे बेटे ने अपनी जान जोखिम में डालकर इतनी महत्वपूर्ण जानकारी हासिल की है। उसे प्रोत्साहन न देकर उसके तथ्यों का मजाक उड़ाया जा रहा है। यदि एक देशप्रेमी के साथ ऐसा हो रहा है, तो भविष्य में कभी कोई मनीष पैदा नहीं होगा। मनीष ने जो हिम्मत दिखाई है, वह बहुत कम लोग दिखा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी