केजरीवाल गुजरात में रहने भी लगें तो कोई फर्क नहीं पड़ता: रूपाणी

रूपाणी ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘कार्यक्रम तो क्या, अगर केजरीवाल गुजरात में रहने भी लगें तो भी हमें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।’ हम केजरीवाल से क्या डरेंगे।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Thu, 30 Jun 2016 06:24 AM (IST) Updated:Thu, 30 Jun 2016 06:33 AM (IST)
केजरीवाल गुजरात में रहने भी लगें तो कोई फर्क नहीं पड़ता: रूपाणी

सूरत। दिल्ली के मुख्यमंत्री और ‘आप’ पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल का 10 जुलाई को सूरत में एक कार्यक्रम होना था, जो अचानक रद्द हो गया है। दरअसल, सूरत के जिस हॉल में केजरीवाल का प्रोग्राम होना था, उस हॉल की बुकिंग एन मौके पर केंसल कर दी गई है।

कार्यक्रम रद्द हो जाने के बाद ‘आप’ के नेताओें ने गुरुवार दोपहर को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान नेताओं ने गुजरात सरकारा पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार केजरीवाल से डरती है। इसी के चलते गुजरात की सीएम आनंदीबेन पटेल के इशारे पर हॉल की बुकिंग केंसिल करवाई गई।हालांकि, इसके बावजूद ‘आप’ पार्टी गुजरात में पूरी मजबूती से आगे बढ़ेगी।

केजरीवाल गुजरात में रहने भी लगें तो हमें फर्क नहीं पड़ता: रूपाणी

‘आप’ नेताओं के इस बयान के बाद भाजपा के गुजरात प्रमुख विजय रूपाणी ने भी जवाब दिया। रूपाणी ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘कार्यक्रम तो क्या, अगर केजरीवाल गुजरात में रहने भी लगें तो भी हमें कोई फर्क नहीं पड़ने वाला।’ हम केजरीवाल से क्या डरेंगे, उनकी नौटंकी तो पूरी दुनिया देख रही है।

chat bot
आपका साथी