हार्दिक से यौन शोषण का शिकार बनी लड़की से मिलेगा महिला आयोग

आयोग ने स्पष्ट किया कि इस मामले में शिकायतकर्ता उक्त पीडि़त लड़की नहीं है। लेकिन, फिर भी वह एनसीडब्लू के अधिकारियों से गोपनीय तरीके से बात करना चाहती है।

By Babita KashyapEdited By: Publish:Mon, 04 Dec 2017 01:20 PM (IST) Updated:Mon, 04 Dec 2017 01:20 PM (IST)
हार्दिक से यौन शोषण का शिकार बनी लड़की से मिलेगा महिला आयोग
हार्दिक से यौन शोषण का शिकार बनी लड़की से मिलेगा महिला आयोग

नई दिल्ली, प्रेट्र। राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्लू) की अध्यक्ष रेखा शर्मा उस लड़की से मुलाकात करेंगी जिसका पाटीदार नेता हार्दिक पटेल कथित रूप से यौन शोषण कर रहे हैं। आयोग ने रविवार को एक बयान जारी कर बताया कि अध्यक्ष रेखा शर्मा की अध्यक्षता में एनसीडब्लू की एक टीम सूरत जा रही है।

आयोग को एक शिकायत प्राप्त हुई है जिसके मुताबिक हार्दिक पटेल द्वारा एक लड़की का यौन शोषण किया जा रहा है। एनसीडब्लू की टीम वहां उसी लड़की से मुलाकात करेगी। आयोग ने स्पष्ट किया कि इस मामले में शिकायतकर्ता उक्त पीडि़त लड़की नहीं है। लेकिन, फिर भी वह एनसीडब्लू के अधिकारियों से गोपनीय तरीके से बात करना चाहती है। वह सामने आने से डरती है। बयान के मुताबिक, लड़की से बात करने

और मामले की विस्तृत जांच करने के बाद ही रेखा शर्मा मीडिया से बात करेंगी।

इससे पहले राष्ट्रीय महिला आयोग ने कहा था कि वह सोशल मीडिया में वायरल हार्दिक पटेल के सेक्स वीडियो के बारे में दिल्ली के एक वकील गौरव गुलाटी की शिकायत की जांच कर रहा है। गौरव ने 22 नवंबर को यह शिकायत एनसीडब्लू को भेजी थी। आयोग के प्रवक्ता ने साफ किया कि एनसीडब्लू को प्राप्त हुई वर्तमान शिकायत गौरव गुलाटी की शिकायत से अलग है।

यह भी पढ़ें: 'चुनाव' अध्यक्ष का, भिड़े दो कांग्रेसी भाई

chat bot
आपका साथी