हार्दिक पटेल की मुंहबोली बहन को मिली जान से मारने की धमकी

हार्दिक पटेल को अपना भाई मानने वाली जयश्री पटेल इस समय सिविल अस्पताल में भर्ती है। जयश्री ने आरोप लगाया है कि अस्पताल में उन्हें कुछ लोगों से जान से मारने की धमकी दी।

By Sanjeev TiwariEdited By: Publish:Sun, 10 Apr 2016 01:01 AM (IST) Updated:Sun, 10 Apr 2016 01:11 AM (IST)
हार्दिक पटेल की मुंहबोली बहन को मिली जान से मारने की धमकी

सूरत। हार्दिक पटेल को अपना भाई मानने वाली जयश्री पटेल इस समय सिविल अस्पताल में भर्ती है। जयश्री ने आरोप लगाया है कि अस्पताल में उन्हें कुछ लोगों से जान से मारने की धमकी दी।

जयश्री ने बताया कि रात दस बजे मेरे परिवार के लोग अस्पताल के बाहर थे। इसी दौरान दो व्यक्ति मेरे वार्ड में आए। दोनों को इसके पहले मैंने कभी नहीं देखा था। उन्होंने मुझसे कहा कि तुम अस्पताल से जब भी निकलोगी तो तुम्हें हम जान से मार देंगे।
जयश्री ने बताया कि मैं जबसे अस्पताल में भर्ती हूं, तबसे मेरे विरोधियों द्वारा मेरे बारे में ऊटपटांग अफवाहें उड़ाई जा रही हैं। कभी यह कहा जाता है कि मैंने आत्महत्या कर ली तो कभी मेरे मौत की खबर फैलाई जाती है। मैं पाटीदार की बेटी हूं, ऐसे मरने वाली नहीं।
पाटीदार आरक्षण आंदोलन में हार्दिक पटेल की धरपकड़ के बाद जयश्री मैदान में उतरी थीं। हार्दिक पटेल को जेल से छुड़ाने के लिए उसने उपवास भी किया था। इसके बाद जब हार्दिक को अस्पताल में भर्ती किया गया, तब जयश्री ने हंगामा मचाया था। इसके अलावा पाटीदारों द्वारा जो भी कार्यक्रम आयोजित किया जाता, उसमें जयश्री हमेशा आगे रहती।

chat bot
आपका साथी