फुल स्पीड से दौड़ रही कार ने बच्चे को उड़ाया

सूरत में बुधवार को सामने आया। यहां बीआरटीएस रूट पर फुल स्पीड में दौड़ रही कार ने स्कूल जा रहे एक बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Fri, 17 Jun 2016 05:58 AM (IST) Updated:Fri, 17 Jun 2016 06:02 AM (IST)
फुल स्पीड से दौड़ रही कार ने बच्चे को उड़ाया

सूरत। बीआरटीएस रूट पर दूसरे वाहनों की एंट्री पर बैन है, लेकिन इसके बावजूद कई लोग अक्सर इस रूट पर अपनी गाड़ियां दौड़ाते नजर आ जाते हैं और या तो खुद हादसे का शिकार होते हैं या फिर इनकी वजह से दूसरे। ऐसा ही मामला सूरत में बुधवार को सामने आया। यहां बीआरटीएस रूट पर फुल स्पीड में दौड़ रही कार ने स्कूल जा रहे एक बच्चे को अपनी चपेट में ले लिया।

डभोली बीआरटीएस रूट पर बुधवार सुबह एक बच्चा स्कूल जाने के लिए निकला था। बच्चे के साथ उसकी मां भी थी, जो उसे बीआरटीएस स्टॉप पर छोड़ने आई थी। मां बच्चे से पीछे थी, इसी बीच बच्चा तेजी से बीआरटीएस के स्टॉप की ओर निकल गया। इसी दौरान फुल स्पीड में आ रही कार ने उसे चपेट में ले लिया।
बच्चा कार की टक्कर से करीब 3 फीट ऊपर उछलकर जमीन पर गिरा। हादसे में बच्चे के सिर और हाथ-पैर में गंभीर चोट आई। 108 एंबुलेंस की मदद से बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया। बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा सड़क के सामने एक स्टोर के बाहर लगे कैमरे में कैद हो गया था। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी