मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के पोस्टर पर पाटीदारों ने कालिख पोती

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के पोस्टर पर कालिख पोते जाने का मामला सामने आया है । मुख्यमंत्री के फोटो वाले पोस्टर पर कालिख पोतने की जिम्मेदारी पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति ने ली है ।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Sun, 14 Aug 2016 05:27 AM (IST) Updated:Sun, 14 Aug 2016 05:34 AM (IST)
मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के पोस्टर पर पाटीदारों ने कालिख पोती

सूरत ब्यूरो। सूरत में राज्य के नए मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के पोस्टर पर कालिख पोते जाने का मामला सामने आया है । मुख्यमंत्री के फोटो वाले पोस्टर पर कालिख पोतने की जिम्मेदारी पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के कार्यकर्ताओ ने ली है । इनका कहना है कि विजय रुपाणी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए पाटीदारो को ईबीसी यानि इकोनॉमिक बेकवर्ड क्लास का आरक्षण दिया था मगर उसे हाईकोर्ट ने रद्द कर दिया है । ईबीसी प्रमाण पत्र बनवाने में पाटीदारो के लाखो रूपये खर्च हुए है इसके जिम्मेदार राज्य के वर्तमान मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ही है ।

रक्षाबंधन के त्यौहार को ध्यान में रखते हुए सूरत महानगर पालिका द्धारा शहर के विविध इलाको राखी के स्टॉल लगाए गए है । कुछ ऐसे ही स्टॉल पाटीदार बाहूल्य कहे जाने वाले सूरत के वराछा इलाके में भी लगाए है जहाँ राखियों की बिक्री की जा रही है । राखी बिक्री वाले इन स्टॉलो पर सूरत महानगर पालिका ने गुजरात के वर्तमान मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की तस्वीर वाले पोस्टर भी लगाए है । इन पोस्टरों में महिला सशक्तिकरण के फलस्वरूप रक्षाबंधन पर्व " राखी मेला 2016 " के अवसर पर सबका साथ सबका विकास का स्लोगन भी लिखा गया है । वराछा इलाके के राखी स्टॉल पर लगे इन पोस्टर्स में सीएम के चेहरे पर कालिख पोतकर पाटीदार समाज को आरक्षण दिलाने के लिए आंदोलन करने वाली पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति सह कन्वीनर निखिल सवानी ने नए सीएम का विरोध किया है ।

chat bot
आपका साथी