तांत्रिक सम्मेलन में शामिल होकर दो मंत्री विवादों में घिरे

तांत्रिकों के सम्मेलन में शामिल होकर गुजरात के दो मंत्री विवादों में घिर गए हैं। सम्मेलन में तांत्रिकों का सम्मान हुआ।

By Bhupendra SinghEdited By: Publish:Tue, 13 Jun 2017 07:31 AM (IST) Updated:Tue, 13 Jun 2017 09:11 AM (IST)
तांत्रिक सम्मेलन में शामिल होकर दो मंत्री विवादों में घिरे
तांत्रिक सम्मेलन में शामिल होकर दो मंत्री विवादों में घिरे

अहमदाबाद। तांत्रिकों के सम्मेलन में शामिल होकर गुजरात के दो मंत्री विवादों में घिर गए हैं। सम्मेलन में तांत्रिकों का सम्मान हुआ तथा उन्होंने जमकर तंत्र मंत्र के करतब दिखाए। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के चलते यह घटना काफी चर्चा में है।


गुजरात के शिक्षामंत्री भूपेंद्र सिंह चूडास्माह एवं सामाजिक न्याय मंत्री शनिवार रात्रि बोटाद जिले में आयोजित तांत्रिक सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे। इसका आयोजन बोटाद भाजपा की इकाई ने ही किया था। सम्मेलन में तांत्रिकों का सम्मान हुआ बाद में कुछ तांत्रिकों ने मंत्रियों की हाजिरी में ही तंत्र मंत्र के करतब दिखाए जिसके वीडियो सोशल मीडिया में रविवार को वायरल हो गए। मीडिया के पूछने पर चूडास्मा ने बताया ये एक बडा समाज है जिनके सम्मान में आयोजित समारोह में वे गए थे तथा उनसे मिलने व सम्मान करने में कोई आपत्ति नहीं होनेी चाहिए। उनका कहना है कि सार्वजनिक जीवन में सभी तरह के लोग व समुदायों से मेल मिलाप होता है, इसमें किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए।

अहमदाबाद। केन्द्रीय कपडा मंत्री स्मृति ईरानी का सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार विरोध किया। पुलिस ने विरोध कर रहे कांग्रेस विधायक व उनके साथ आए कांग्रेस के 50 कार्यकर्ताओं की धरपकड की।
केन्द्रीय मंत्री सोमवार को गुजरात के अमरेली में केन्द सरकार के तीन साल की उपलब्धियों को लेकर आयोजित समारोह में शिरकत करने पहुंची थी।

कांग्रेस ने सोमवार को किसान आंदोलन व मेहसाणा में पाटीदार युवक की मौत के विरोध में राज्यव्यापी प्रदर्शन का ऐलान किया था। जब स्मृति ईरानी अमरेली पहुंची तो कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा व केन्द्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनका विरोध करने पहुंच गए। पुलिस ने विधायक धनाणी व 50 अन्य की धरपकड कर अन्य स्थान पर ले जाकर छोड दिया। कांग्रेस की ओर से राज्य के सभी जिला मुख्यालयों पर किसान व युवक की हत्या मामले में कलेक्टर को ज्ञापन देकर हिरासत मौत मामले में सीबीआई जांच की मांग की।

chat bot
आपका साथी